झांसी में दर्दनाक हादसे के शिकार हुए लोग, 5 की मौत...
झांसी में दर्दनाक हादसे के शिकार हुए लोग, 5 की मौत...
Share:

झांसी: दिन व दिन बढ़ते जा रहे घटनाओं कि बारदात कही न कही से सुनने को मिल ही जाती है जिसके कारन आज है कोई परेशान है वहीं अभी अभी मिली सूचना के मुतबिक इस बात का पता चला है कि उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के अंतर्गत आने वाले बरुआसागर थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन दीवार गिरने के कारण 5 मजदूरों की मौत हो गई है. जंहा मरने वालों में दो पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं. वहीं मृतकों की पहचान सुखलाल, कमलेश, सुनीता, पूजा व उमा के रूप में हुई है. 

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इसके साथ ही कई मजदूरों के मलवे में दबे होने की आशंका भी जताई जा रही है. घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां आईजी, एसएसपी व डीएम ने पहुंचकर उनके उपचार की जानकारी ली. जंहा इस बात की सूचना मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं संबंधित थाने के सिपाही और अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. 

वहीं इस बात का पता चला है कि आसपास के लोगों ने बताया कि यहां स्टोन क्रशर की दीवार पर कुछ मजदूर प्लास्टर कर रहे थे उसी दौरान यह हादसा हुआ. मौके पर राहत बचाव कार्य शुरू किया गया है. इस बात की आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है.

मुख्यमंत्री योगी ने शहीद सैनिकों के आश्रितों को दिया नियुक्ति पत्र, कही यह बात...

फर्जी वीडियो के जरिए भारत के मुसलमानों को भड़काना चाहते थे इमरान, यूपी पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर फूटा पिता का गुस्सा, रस्सी से बांध कुल्हाड़ी से काटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -