जेठानी ने देवरानी के साथ किया ऐसा घिनौना काम कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह
जेठानी ने देवरानी के साथ किया ऐसा घिनौना काम कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला देहरादून से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने अपनी जेठानी पर अपहरण कर रेप करवाने का आरोप लगाया है. जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि उन्होंने महिला की शिकायत पर जेठानी, उसका साथी और दो अन्य महिलाओं को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले को राजपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहाँ एक महिला ने थाने में शिकाय दर्ज करवाई है. इस शिकायत में महिला ने कहा, ''कुछ माह पहले उसका जेठानी के पुत्र से लगाव हो गया था.

इस लगाव के चलते दोनों ने एक साथ रहने का वादा किया और दिल्ली चले गए. हालांकि, घरवालों और समाज के दबाव के चलते जनवरी में वह वापस आ गए. उसके बाद से जेठानी व उसका परिवार उनसे खुन्नस रखने लगा.'' वहीं आगे बात करते हुए महिला ने बताया कि, ''शनिवार को वह अपने पति के साथ मालसी चिड़ियाघर के पास गई हुई थी. कुछ देर बाद वहां एक गाड़ी आकर रुकी, जिसमें से एक व्यक्ति ने उसे अंदर खींचा और तेजी से गाड़ी मसूरी मार्ग की तरफ बढ़ा दी. कुछ दूर जाने पर उसने सुनसान जगह पर गाड़ी खड़ी कर दी.''

वहीं आगे महिला ने बताया कि उसके बाद व्यक्ति ने उससे दुष्कर्म लिया और उसे छोड़ दिया. इस मामले में महिला का आरोप है कि, ''गाड़ी में उस वक्त जेठानी, उसकी बहन और एक महिला और भी बैठी हुई थी.'' फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

अपने दादाजी समेत तीन लोगों की हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने दबोचा

कुत्ते के पिल्लै उठाया और खोल दी अपनी पेंट की ज़िप, CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत

पत्नी कहती थी दर्द हो रहा है, फिर भी पति बनाता रहता था अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -