कुत्ते के पिल्लै को उठाया और खोल दी अपनी पेंट की ज़िप, CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत

Mar 17 2019 06:41 PM
कुत्ते के पिल्लै को उठाया और खोल दी अपनी पेंट की ज़िप, CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत

चेन्नई: तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई में एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को कुत्तों के पिल्लों के साथ दुराचार करते पाया गया है। पिल्लों के साथ दुराचार करने की गवाह एक महिला है, जिसने इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए हैं।इलावारसी नाम की एक महिला अपने घर के सामने खाली पड़े मैदान में अवारा कुत्तों को प्रतिदिन बचा हुआ खाना देती हैं।

सुहागरात के समय लड़की ने पहली बार सुना अपने पति का नाम और फिर...

उनका आरोप है कि 15 दिन पहले पैदा हुए पिल्लों के साथ एक व्यक्ति ने दुराचार किया है। द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई कर रही है। वहीं शिकयात दर्ज कराने वाली महिला ने कहा है कि, 'मेरे घर के सामने एक खाली प्लॉट है और वहां एक कुतिया ने 15 दिन पहले पिल्लों जन्म दिया है। मैं उन्हें रोजाना खाना देती हूं। मैं देख रही थी कि एक व्यक्ति पिल्लों की तरफ बढ़ा और उन्हें उठा लिया। यह देखकर मैं खुश हो गई कि कम से कम कोई उनकी देखरेख के लिए अपने साथ ले जा रहा है। फिर मैंने देखा कि उस व्यक्ति ने अपने पैंट की जिप खोल दी। मुझे लगा कि वह पेशाब करने के लिए ऐसा कर रहा होगा।

पत्नी कहती थी दर्द हो रहा है, फिर भी पति बनाता रहता था अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध और फिर....

इसके बाद उसने पिल्लों को एक-एक करके उठाया और उनके मुंह पर किस करने लगा। उसके बाद वो बैठ गया और पिल्लों को अपनी पैंट के भीतर डाल दिया।' महिला का कहना है कि वो दुराचार करने वाले व्यक्ति को दबोचने के लिए घर से नीचे की ओर दौड़ी, किन्तु तब तक वह फरार हो चुका था।

खबरें और भी:-

पाकिस्तान के लिए जासूसी करता था बिजली मिस्त्री, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मानसिक रूप से परेशान होकर, बैंक के बाथरूम में गार्ड ने खुद को मारी गोली

औरंगाबाद : गाड़ी में भारी मात्रा में विस्फोटक ले जा रहे थे युवक, पुलिस ने पकड़ा तो भाग खड़े हुए