दयाबेन को कैंसर होने पर आया जेठालाल का बयान, जानिए क्या कहा?
दयाबेन को कैंसर होने पर आया जेठालाल का बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

टेलीविज़न जगत का सबसे लंबे वक़्त से चला आ रहा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों को आज भी पसंद आता है। इस शो के प्रत्येक कलाकार को लोग बहुत अधिक पसंद करते हैं। विशेष रूप से दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) का। वही दयाबेन के प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को कैंसर हो गया है।

वही इस खबर के आते ही प्रशंसक शॉक्ड हो गए। किन्तु हम आपको बता दें कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। इस बात को स्वयं तारक मेहता शो के जेठा लाल दिलीप जोशी ने कंफर्म किया है। खबर सामने आई थी कि दिशा वकानी को गले का कैंसर हो गया है। इस पर बात करते हुए दिलीप जोशी ने कहा, मुझे सुबह से निरंतर कॉल्स आ रहे हैं। हर बार कुछ न कुछ उटपटांग खबर आ जाती है। मुझे लगता है इसको बढ़ावा देने की आवश्यकता नहीं है। मैं बस इतना बोलूंगा कि यह सब अफवाह है। इनपर ध्यान न दें। मतलब दिशा वकानी के प्रशंसकों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने साफ कर दिया है कि दिशा ठीक हैं। हांलाकि, अब तक इस खबर पर स्वयं दिशा वकानी का कोई बयान नहीं आया है। 

दिलीप जोशी के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी है। असित मोदी का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई खबर नहीं है। आगे वो बोलते हैं, सोशल मीडिया पर लाइक्स और क्लिक बिट के लिये लोग ऐसी खबरें डालते हैं। तंबाकू खाने से कैंसर होता है ना कि आवाज निकालने से। ऐसे तो सब मिमिक्री करने वाले डर जायेंगे। 

'दयाबेन' को हुआ कैंसर, 'तारक मेहता...' शो के कारण हुआ ये हाल

अभिषेक बच्चन ने कुछ इस तरह मनाया पापा अमिताभ का जन्मदिन, सामने आया VIDEO

मीडिया के सामने रोमांटिक हुआ ये कपल, वीडियो ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -