बेहद 2 की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने बोल्ड अंदाज में शेयर की हॉट फोटो
बेहद 2 की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने बोल्ड अंदाज में शेयर की हॉट फोटो
Share:

टीवी सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो में जेनिफर विंगेट बेहद ही बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. जेनिफर की इस फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on


2012 में उनका नाम एशिया की 21वीं सेक्सी महिला के रूप में शामिल हुआ था. जेनिफर विंगेटड ने 12 वर्ष की उम्र में ही चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फिल्म राजा को रानी से प्यार हो गया में काम किया था. इसके बाद 14 साल की उम्र में वह फिल्म कुछ ना कहो में नजर आई थीं. साल 2002 में वह टीवी सीरियल शाका लाका बूम बूम में दिखाई दीं. सीरियल में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था. जेनिफर विंगेट अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों बनी रहती हैं. 2012 में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थी, लेकिन किसी वजह से उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं टिकी और 2016 में दोनों का तलाक हो गया.

जेनिफर विंगेट ने तलाक के लिए भारी-भरकम रकम भी ली थी. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सफाई भी पेश की थी. कुछ दिनों पहले सहबान अजीम के साथ उनके अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. सहबान अजीम बेपनाह सीरियल में जेनिफर विंगेट के साथ दिखाई दिए थे. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर  खुलकर स्वीकार नहीं किया. जेनिफर ने अपने रिश्ते को ये कहकर नकार दिया कि वो दोनों केवल एक अच्छे दोस्त हैं. फिलहाल जेनिफर विंगेट सिंगल हैं.

नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा का बोल्ड अंदाज देख हो जायेंगे घायल

BB13 : पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच कौन बनेगा कैप्टन, आसिम रियाज ने चली शतरंज की चाल

Bigg Boss13: सिद्धार्थ ने माहिरा की गर्दन पर निशान देख पूछा सवाल, कहा - क्या ये लव बाइट है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -