नए फोटोशूट में दिखा जेनिफर विंगेट का बदला-बदला अंदाज
नए फोटोशूट में दिखा जेनिफर विंगेट का बदला-बदला अंदाज
Share:

आप सभी को याद हो बीते सालों में बेहद और बेपनाह जैसे सीरियल्स के जरिए धमाल मचाने के बाद इस समय जेनिफर विंगेट काफी समय से किसी शो में नजर नहीं आईं हैं. जी दरअसल इन दिनों वह ब्रेक मोड पर है और आप सभी को याद ही होगा कि बेहद में जेनिफर ने माया नाम की साइकिक महिला का किरदार अदा किया था वहीं उन्होंने सीरियल बेपनाह में जोया नाम की मुस्लिम लड़की की भूमिका निभाई थी. दोनों ही सीरियल में जेनिफर को काफी पसंद किया गया और अब जल्द ही फैंस जेनिफर को नए सीरियल में देखने के लिए बेताब है. जी हाँ, ऐसे में इन दिनों जेनिफर नए-नए फोटोशूट करवाने में व्यस्त हैं.

जी हाँ, हाल ही में जेनिफर ने एक धमाकेदार फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट की तीन बेहद ही खूबसूरत तस्वीर को जेनिफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जो आप देख सकते हैं. इस फोटोशूट की ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मेट वाली तस्वीरों को ही जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और सामने आई इन तस्वीरों में जेनिफर पेड़ पर बैठी हुई नजर आ रही है. तस्वीरों को शेयर कर जेनिफर ने लिखा है This Black & White person living in a colourful world. #NoiretBlanc

वहीं एक और फोटो शेयर कर जेनिफर लिखती हैं Colour is everything. Black and White is more. From the #NoiretBlanc series shot by @trishasarang Shoot art directed by @simmerouquaiWardrobe by @kareenparwani HMU by @hairbyshardajadhav and @mukeshpatilmakeup Stunts performed by #yourstruly इन सभी में वह खूबसूरत लग रहीं हैं. जेनिफर शका लाका बूम बूम, कसौटी जिंदगी के, दिल मिल गए, संगम और सरवस्तीचंद्र जैसे सीरियल में काम कर चुकीं हैं. इसी के साथ वह फिल्म फिर से में लीड अभिनेत्री बनकर नजर आ चुकीं हैं. जेनिफर जल्द ही बेहद 2 शो से वापस लौटने वाली हैं.

एकता कपूर को नागमणि मानती हैं नागिन मौनी, कहा- 'नागिन एक ब्रांड...'

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत

शक्ति..एक अघोरी में नजर आएगा बिग बॉस का यह एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -