इस एक्टर को अपना पति समझ घंटों किस करती रहीं थीं जेनिफर विंगेट, डायरेक्टर ने...!
इस एक्टर को अपना पति समझ घंटों किस करती रहीं थीं जेनिफर विंगेट, डायरेक्टर ने...!
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी सीरियल 'बेहद' में नेगेटिव किरदार निभाने वाली जेनिफर विंगेट का जन्मदिन हैं. वहीं आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में एक ऐसी बात जो शायद ही आपको पता होगी. जी दरअसल जेनिफर ने फिल्म 'फिर से' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है और इस फिल्म का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था और उस वीडियो में वह अपने को-स्टार कुणाल कोहली के साथ लिपलॉक करतीं नजर आ रही थीं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि ये फिल्म कुछ दिन पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और ये फिल्म कई सालों से अटकी पड़ी थी.

जी हाँ, खबरों के अनुसार कॉपीराइट से जुड़े मामले के कारण ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई थी. खबरों के अनुसार जब इस फिल्म में लिपलॉक किए गए तो जेनिफर खुद पर काबू नहीं कर पाईं और कुणाल को अपना पति समझकर लगातार किस करती रहें. काट बोलने के बाद भी उन्होंने कुणाल को नहीं छोड़ा और दोनों सीन में इतने डूब गए थे कि डायरेक्टर को 5 बार कट कहना पड़ा था. वैसे यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो जेनिफर ही बता सकती हैं.

आपको बता दें कि डायरेक्टर और एक्टर कुणाल कोहली की फिल्म 'फिर से' 2015 में ही बनकर तैयार हो गई थी, लेकिन रिलीज नहीं हो पाई थी. वहीं इस फिल्म में कुणाल कोहली, जेनिफर विंगेट, सुमोना चक्रवर्थी, रजत कपूर, दिलीप ताहिल, कंवलजीत सिंह, सुष्मिता मुखर्जी लीड रोल में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म की कहानी दो ऐसे लोगों के इर्दगिर्द घूमती है, जिनके दिल टूटे है और जो दोबारा शादी करने की सोच रहे होते हैं.

प्रेग्नेंसी के स्टेज पर जेनिफर विंगेट ने ले लिया था करण सिंह ग्रोवर से तलाक

जन्मदिन विशेष : टीवी इंडस्ट्री पर राज करता है गोविंदा का भांजा, कई शो में किया है काम

कुछ इस अंदाज में एकता कपूर के साथ सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचीं स्मृति ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -