भरी महफिल में पत्नी संग विक्की ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हो गया VIDEO
भरी महफिल में पत्नी संग विक्की ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हो गया VIDEO
Share:

टीवी जगत के मशहूर स्टार्स अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन अपनी रोमांटिक कैमिस्ट्री को लेकर ही छाए रहते हैं। अब एक बार फिर से इस कपल का सार्वजनिक स्थान से बेहतरीन वीडियो सामने आया है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की एवं अंकिता के बीच बहुत सिजलिंग कैमिस्ट्री नजर आ रही है।

दरअसल, हाल ही में अंकिता और विक्की किसी इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंचे यहां रेड कार्पेट पर विक्की अंकिता का साड़ी ब्लाउज ठीक करते तथा उसे फिक्स करते नजर आए। इस के चलते जहां विक्की का बेहद डैशिंग किरदार देखने के मिला तो वहीं अंकिता भी इस प्रकार की पैंपरिंग का एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं।

वही सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता इस के चलते ऑफ व्हाइट साड़ी में बला सी खूबसूरत नजर आ रही हैं तो वहीं विक्की जैन फॉर्मल लुक में बहुत हैंडसम लग रही हैं। हर किसी की नजरें अंकिता लोखंडे के मेहंदी सजे हाथों पर थम रही हैं। आपको बता दें कि हाल ही में विक्की अंकिता ने अपने नए घर में गृह प्रवेश किया। ऐसे में अंकिता ने अपने हाथों पर शानदार मेहंदी भी लगाई थी। बता दें कि अंकिता और विक्की शो स्मार्ट जोड़ी में दिखाई दे रहे थे। दोनों यहां बतौर प्रतियोगी आए थे। इस शो में टेलीविज़न के कई मशहूर कपल्स सम्मिलित हुए थे।

नए घर में जाते ही पत्नी संग रोमांटिक हुए विक्की, वायरल हुआ VIDEO

इस मशहूर अदाकारा के Ex हसबैंड ने किया सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक, दर्ज हुई FIR

इस कारण धीरज धूपर ने छोड़ा ‘कुंडली भाग्य’, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -