क्या 2000 के नोट पर लगी है चिप? यहां जानिए इसका जवाब
क्या 2000 के नोट पर लगी है चिप? यहां जानिए इसका जवाब
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री का चर्चित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाला है। हर बार की भांति एक बार फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) टेलीविज़न पर सवाल पूछते दिखाई देंगे। इस शो का एक प्रोमो जारी हो गया है।

वही हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन एक बार फिर से हॉट सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को सोनी टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो में अमिताभ बच्चन एक गुड्डी नाम की एक प्रतियोगी से सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन पूछते हैं कि इनमें से किसके पास GPS तकनीक है? A) टाइपराइटर, B) टेलीविजन, C) सैटेलाइट और  D) ₹2000 का नोट।

वही महिला प्रश्न सुनते ही विकल्प डी 2000 का नोट चुन लेती हैं। तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बताते हैं आपका जवाब गलत है। इस पर वो महिला बोलती है कि मैंने ये समाचार चैनल पर देखा है। फिर अमिताभ बच्चन जवाब देते हुए कहते हैं कि नहीं नहीं हो सकता है उनकी गलती हो, मगर नुकसान तो आपका हो गया न फिर अमिताभ आगे बोलते हैं ज्ञान मिले तो बटोर लो लेकिन पहले टटोल लो। 'कौन बनेगा करोड़पति' 2022 का यह प्रोमो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। यही कारण है कि यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

भरी महफिल में पत्नी संग विक्की ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हो गया VIDEO

VIDEO! 42 की उम्र में ब्लैक बिकनी पहने नजर आई ये मशहूर अदाकारा

नए घर में जाते ही पत्नी संग रोमांटिक हुए विक्की, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -