अलवर के बढ़ते अपराधों की रोकथाम हो सकती है ये फिल्म

अलवर के बढ़ते अपराधों की रोकथाम हो सकती है ये फिल्म

राजस्थान पिछले कुछ दिनों से अपराधों के मामलों में आगे ही बढ़ता जा रहा है. आये दिन इसे लेकर कोई ना कोई खबर सुनने को मिलती है. इसी को देखते हुए इस मामले पर एक फिल्म भी बनाई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. बढ़ते अपराधों को देखते हुए ही अलवर के एक युवक की कहानी पर ये फिल्म बनी है, जिस पर ये कहा जा रहा है कि अपराधों को रोकने के लिए मददगार साबित हो सकती है. आइये बता देते हैं क्या है इस फिल्म में.

अटल जी के निधन से इस भोजपुरी बाला का हाल हुआ बेहाल

दरअसल, फिल्म की बात करें तो राजस्थान में अलवर जिले में बढ़ते अपराध को लेकर एस डी ग्रुप ने एक फ़िल्म बनाई है. इस दिन पर दिन लोग अपराध की चपेट में आ रहे हैं और अपराधियों की गैंग बढ़ती ही जा रही है लोग पैसे के लिए किस तरह अपराध कर रहे हैं इस पर ही आधारित है. बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है और फिल्म को जल्दी ही रिलीज़ भी किया जायेगा. फिल्म की कहानी एक लड़के जीवा की कहानी है जो अपने शहर के अपराध को खत्म करना चाहता है लेकिन गैंगस्टर उस शहर में अपना राज स्थापित कर लेता है और जीवा के मनसूबे को तोड़ देता है.

सगाई के तुरंत बाद निक-प्रियंका ने शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो

जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म की शूटिंग लवर के जयसमंद, सिलीसेढ, गरबाजी सहित जयपुर एवं अजमेर में हुई है. फिल्म में जीवा का किरदार एक्टर राज कटारिया ने निभाया है. राज असल में अलवर के रूपबास के रहने वाले हैं जिन्होंने मुम्बई से अभिनय का कोर्स भी किया है. वहीं अलवर की निशा शर्मा ने जानवी का किरदार निभाया है जो जीवा की प्रेमिका है. इनके अलावा अलवर के रहने वाले नाश, पीयूष शर्मा, पूजा शर्मा भी फिल्म में हैं और पंकज सैनी ने इसका निर्देशन किया है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो ये सितारे नहीं आएंगे निक-प्रियंका की सगाई पार्टी में

ईद-उल जुहा 2018 : ईद पर फिल्माए गए ये बॉलीवुड सॉन्ग्स आपका मजा दुगना कर देंगे