सगाई के तुरंत बाद निक-प्रियंका ने शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो
सगाई के तुरंत बाद निक-प्रियंका ने शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो
Share:

जिसका सभी को लम्बे समय से इंतजार था आख़िरकार वो घड़ी आ ही गई. हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जिनके प्यार के चर्चे पिछले तीन महीने से सुनने में आ रहे थे. प्रियंका और निक की आज मुंबई स्थित उनके घर में सगाई हुई है. दोनों ने अपने परिवाले और रिश्तेदारों की गैर मौजूदगी में रोका सेरेमनी पूरी की. सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका की रोके की तस्वीरें तो वायरल हो ही रही थी कि इसी बीच इन लव बर्ड्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.

आखिर क्यों बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भाते हैं कम उम्र के लड़के?

प्रियंका और निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ही तस्वीर शेयर की है और इसके जरिए उन्होंने आख़िरकार अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल घोषणा कर ही दी. इस तस्वीर में प्रियंका और निक बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर आते ही उनकी ये फोटो वायरल हो गई और फैंस प्रियंका और निक की जोड़ी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

प्रियंका के सास-ससुर का दिखा देसी अवतार, फ़ोन बैन होने के बावजूद लीक हुई तस्वीरें

प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Taken.. With all my heart and soul...' उन्होंने अपने कैप्शन के जरिए ये बताना चाहा है कि देसी गर्ल ने विदेशी निक को अपने दिल और आत्मा दोनों के जरिए स्वीकार लिया है. वहीं निक ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Future Mrs. Jonas. My heart. My love...' निक ने भी अपने कैप्शन के जरिए प्रियंका को भविष्य की मिसेस जोनस बताया है. इसके साथ ही उन्होंने प्रियंका को अपना प्यार और दिल दोनों कहा. अब तो फैंस को बस इस कपल की जल्द ही शादी होने का भी बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

रोका समारोह के बाद एक-दूजे के हुए प्रियंका और निक

सगाई की एक रात पहले रोमांटिक डेट पर स्पॉट हुए प्रियंका और निक

तो ये सितारे नहीं आएंगे निक-प्रियंका की सगाई पार्टी में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -