अटल जी के निधन से इस भोजपुरी बाला का हाल हुआ बेहाल

अटल जी के निधन से इस भोजपुरी बाला का हाल हुआ बेहाल

देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्‍न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पुरे देशभर में शोक की लहर दौड़ गई. उनके निधन की खबर से न सिर्फ राजनीति दुनिया बल्कि फ़िल्मी इंडस्ट्री भी गमगीन है. वही लोग उन्हें तरह-तरह से याद करते हुए उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

अब हाल ही में भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस गुंजन पंत ने शोक व्‍यक्‍त कर अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. गुंजन ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि देश ने एक ऐसा राजनेता खो दिया जो सारे  देशवासियों के दिल में बसते हैं.

इसलिए बेहद उत्साहित हैं अभिनेता गुंजन उतरेजा

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी उनके पसंदीदा राजनेता थे वह उनकी लिखी हुई कविता की बहुत बड़ी फैन हैं, उनके निधन की खबर से वह स्‍तब्‍ध रह गई. गौरतलब है कि गुंजन पंत भोजपुरी जगत का एक जाना माना नाम हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. वह जल्द ही अभिनेता रोहित राज के साथ फिल्म प्यार 'होता है दीवाना सनम' में नजर आने वाली हैं.

नेपाल से आये इस भोजपुरी हसीना के लिए बड़े ऑफर

इसके अलावा भी गुंजन 'लोहा सिंह सरकार’ को लेकर व्यस्त हैं जिसकी शूटिंग के लिए वह नेपाल में मौजूद है. खबरों की माने तो गुंजन को इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बड़े ऑफर भी मिले हैं. फिल्म 'लोहा सिंह सरकार' में जाने माने अभिनेता निशांत पांडेय मुख्य भूमिका में होंगे. बता दें कि गुंजन पंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं वह अपनी फिल्मो के जरिये भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

ये भी पढ़े

भोजपुरी गायक रितेश ने अटल बिहारी के लिए गाया दिल छू लेने वाला गाना

भोजपुरी फिल्म 'इंडियन विराज' का तड़कता-भड़कता टीज़र रिलीज़

सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर

?