जीतू पटवारी ने शिवराज के जन्मदिन दी बधाई, फिर कसा तंज कहा कुछ ऐसा
जीतू पटवारी ने शिवराज के जन्मदिन दी बधाई, फिर कसा तंज कहा कुछ ऐसा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में सियासी घमासान के पश्चात् आज के दिन गुरुवार सुबह से कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर प्रारम्भ हो गया है. बीते बुधवार सुबह उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को जन्मदिन की बधाई दी और तंज कसा- भगवान उन्हें लंबी उम्र दे, इंसान में राक्षस और रावण दोनों के गुण होते हैं. वे राम बनने की कोशिश करें. पटवारी यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

आपको बता दे कि यह मंत्री ने कहा कि प्रदेश में 2 दिन से चल रहे पूरे राजनीतिक घटनाक्रम के सूत्रधार और मास्टरमाइंड शिवराज सिंह चौहान हैं. वे अपने इरादों में कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे. उन्होंने यह भी कहा कि गुड़गांव में जिस होटल में कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों को रखा गया था वहां गुंडे तैनात किए गए थे. वहीं, प्रदेश में कमलनाथ की सरकार है. भाजपा और शिवराज की सोच जहां खत्म होती है, वहां से कमलनाथ की सोच प्रारम्भ होती है, जिसकी कोई कल्पना नहीं की जा सकती हैं. वहीं, भाजपा के पास इतना कालाधन है कि इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है. इन विधायकों को 50-50 करोड़ रुपए ऑफर किए जा रहे हैं. 

वहीं, पटवारी ने आज के दिन यह कहा कि हमारे सभी विधायकों ने मिलकर भारतीय जनता पार्टी के षड़यंत्र को बेनकाब किया है. पिछले 2 तीन दिनों में जो घटनाक्रम हुआ, उसकी पूरी जानकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ को थी और पूरी प्रक्रिया भाजपा को बेनकाब करने के लिए अपनाई गई हैं. वहीं, दिल्ली से लौटे 6 विधायकों सहित सभी ने मिलकर भाजपा के षड्यंत्र का पर्दाफाश किया है. हमारे सभी नेता एकजुट हैं. राज्य सरकार काे कोई खतरा नहीं है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में यह बताया हैं कि मध्यप्रदेश से राज्यसभा की 3 सीटों में से 2 कांग्रेस के कब्जे में आएंगी. पार्टी उम्मीदवार हाईकमान तय करेगा. 

दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन ने किया आत्मसमर्पण, कहा- मैं तो खुद पीड़ित

बिहार चुनाव में कौन होगा महागठबंधन का CM फेस ? सोनिया गाँधी लेंगी अंतिम फैसला

सीएम रुपाणी ने जनता को कोरोनावायरस से बचाने के लिए सुझाया तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -