दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन ने किया आत्मसमर्पण, कहा- मैं तो खुद पीड़ित
दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन ने किया आत्मसमर्पण, कहा- मैं तो खुद पीड़ित
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में भड़के दंगों के एक आरोपी और आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन ने सरेंडर के लिए अर्ज़ी दी है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ताहिर हुसैन ने अपने वकील मुकेश कालिया के माध्यम से गुरुवार को दिल्ली की राउज़ एवेन्यू अदालत में एडिशनल चीफ़ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट विशाल पहुजा के समक्ष आत्मसमर्पण की अर्ज़ी दी है.

ताहिर हुसैन आम आदमी पार्टी (आप) के एक पार्षद हैं, किन्तु दंगों में उनका नाम आने के बाद पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया है. दिल्ली के उत्तर-पूर्वी ज़िले में 24 फ़रवरी से लेकर 26 फ़रवरी के बीच भड़की हिंसा में अब तक 47 लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने ताहिर हुसैन पर IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या का मामला दर्ज किया है. अंकित शर्मा की लाश 26 फ़रवरी को ताहिर हुसैन के घर के समीप के एक नाले से बरामद हुई थी. मामला दर्ज होने के बाद से ताहिर हुसैन कहां है इस सम्बन्ध में कोई जानकारी नहीं थी.

हालाँकि, ताहिर हुसैन ख़ुद को बेकसूर बताते रहे हैं. उनका कहना है कि वो तो स्वयं उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के शिकार रहे हैं. मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया था कि वो तो दंगा को रोकने का प्रयास कर रहे थे. उनके मुताबिक, दंगा करने वालों ने उनके घर को घेर लिया था और उन्होंने पुलिस को सहायता  के लिए कई बार फ़ोन किया था.

बिहार चुनाव को लेकर NDA में घमासान, चिराग पासवान के सुझाव से सहमत नहीं JDU

बिहार चुनाव में कौन होगा महागठबंधन का CM फेस ? सोनिया गाँधी लेंगी अंतिम फैसला

कोरोना पर राहुल गाँधी ने सरकार को घेरा, पुछा - क्या है आपका एक्शन प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -