जीतू कमल और सम्पूर्ण मंडल ने इस नए शो के लिए बनाई टीम
जीतू कमल और सम्पूर्ण मंडल ने इस नए शो के लिए बनाई टीम
Share:

कई शानदार शो टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित हो रहे हैं, जिन्होंने अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया। कॉमेडी के दिनों में भी कई नए शो शुरू होने जा रहे हैं। ऐसा ही एक शो है 'होटो तोरी जोंनो'। यह एक नया शो है जो जल्द ही टेलीविजन स्क्रीन पर हिट होने वाला है। इस आगामी शो में जीतू कमल और सम्पूर्ण मंडल जैसे प्रसिद्ध अभिनेता मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। इसमें प्रमुख भूमिका निभाने वाले एक मजबूत कलाकार भी हैं।

शो 'होटो तोरी जोंनो' प्यार और बदले की कहानी को चित्रित करेगा। जीतू आदि का किरदार निभाएंगे, वहीं दूसरी ओर सम्पूर्णा जाह्नबी का किरदार निभाती नजर आएंगी। आदि और जाह्नबी दोनों वकील हैं लेकिन उनकी विचारधारा थोड़ी अलग है। आदि खेल नियमों का पालन करने में विश्वास नहीं करता है, दूसरी ओर, जाह्नबी अपने विश्वासों का सख्ती से पालन करती है।

यह शो फरवरी में प्रसारित किया जाएगा और शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस शो में चुमकी चौधरी, चैती घोषाल और अन्य वरिष्ठ कलाकार भी हैं। सम्पूर्णा ने लोकप्रिय पीरियड-ड्रामा 'रानी रश्मोनी' में जगदम्बा का किरदार निभाकर प्रसिद्धि पाई। बाद में, उन्होंने 'दुर्गा दुर्गेश्वरी' में मुख्य भूमिका निभाई, जो हिट टीवी धारावाहिक 'दुर्गा' की अगली कड़ी थी।

'दीदी नंबर 1' में होगी नुसरत जहान और मिमी चक्रवर्ती की एंट्री

देहरादून की पहाड़ियों में शूटिंग के लिए उत्साहित है रितुपर्णा सेनगुप्ता

नुसरत जहान ने अपनी इन जबरदस्त तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -