वीडियो : जब क्यूट बच्चे ने सबके सामने जैकलीन को गले लगाने से किया इंकार
वीडियो : जब क्यूट बच्चे ने सबके सामने जैकलीन को गले लगाने से किया इंकार
Share:

इन दिनों सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज़ समेत फिल्म 'रेस 3' की सारी टीम एक साथ फिल्म के प्रमोशन में जोर से जुटे हुए हैं. हाल ही में सलमान खान और जैकलीन फिल्म के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो में पहुंचे. जहाँ उनके साथ एक मस्त वाकिया देखने मिला. जिसका वीडियो खुद जैकलीन फर्नांडीज़ ने अपने आधिकारिक इंटाग्राम पोस्ट से शेयर किया है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल सलमान खान अपनी को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के साथ कलर्स पर प्रसारित होने वाले डांस शो 'डांस दीवाने' पर 'रेस 3' का प्रमोशन करने पहुंचे थे. जहाँ एक चाइल्ड कंटेस्टेंट की परफॉरमेंस को देखकर जैकलीन का दिल उस पर आ गया और उन्होंने उस क्यूट बच्चे से गले मिलने के लिए रिक्वेस्ट की, लेकिन बच्चे ने सीधे-सीधे इनकार कर दिया. यह सुनकर सलमान और जैकलीन हैरान रह गए. एक्साइटमेंट में सलमान ने खुद खड़े होकर जैकलीन का हाथ पकड़ कर स्टेज तक ले गए. इसके बाद बच्चे को गले मिलने के लिए कहा, लेकिन फिर भी वह अपने मन से गले नहीं मिला. वीडियो इतना फनी है कि इस वीडियो को करीब 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. 

जैकलीन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बच्चे मुझे पसंद करते हैं, लेकिन यह बच्चा कुछ अलग ही था. आखिरकार मैंने गले मिल ही लिया. कलर्स पर शुरू हुए इस डांस प्रोग्राम के शुरूआत में 'रेस 3' की टीम पहुंची थी. इस दौरान माधुरी दीक्षित भी यहां पहुंची.

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही हैं. जिसका निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे.

रिलीज से पहले 'संजू' का बड़ा धमाका, एक साथ इन पांच शहरों में रिलीज होगा ट्रेलर

रियल लाइफ के बाद रील लाइफ में करीना निभाएंगी मां का किरदार

देश के सबसे बड़े धोखेबाज की भूमिका में नज़र आएंगे गोविंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -