मैकडॉनल्ड्स दो नए व्यापारिक संग्रह के साथ बीटीएस भोजन की सफलता को कर रहा है दोगुना
मैकडॉनल्ड्स दो नए व्यापारिक संग्रह के साथ बीटीएस भोजन की सफलता को कर रहा है दोगुना
Share:

मैकडॉनल्ड्स का बीटीएस भोजन अब तक बेहद सफल रहा है। फास्ट-फूड चेन ने दो नए मर्च बीटीएस-ब्रांडेड मर्च कलेक्शन पेश किए। सेलिब्रिटी साझेदारी इस साल श्रृंखलाओं के लिए रणनीतिक प्रचार कर रही है। कोरियाई बैंड बीटीएस के साथ मैकडॉनल्ड्स का सहयोग एक बड़ी सफलता रही है, और अब श्रृंखला दो नई व्यापारिक लाइनें जारी कर रही है। मैकडॉनल्ड्स ने 49 देशों में एक हस्ताक्षर प्रचार पर प्रतिष्ठित समूह के साथ भागीदारी की, जिसे 26 मई को अमेरिका में लॉन्च किया गया था। 

गॉर्डन हास्केट रिसर्च एडवाइजर्स की एक रिपोर्ट में अब तक 2021 की सबसे अधिक संख्या के लॉन्च के बाद रेस्तरां का दौरा हुआ। जवाब में, मैकडॉनल्ड्स ने दो नए संग्रहों की घोषणा की: द सॉसी कलेक्शन, जिसमें बीटीएस सदस्यों के चित्र शामिल हैं, और द मेल्टिंग कलेक्शन, बैंड के हिट गीत "बटर" से प्रेरित है। युवा कलाकारों और रचनाकारों के साथ सहयोग 2020 में फास्ट-फूड चेन के लिए बहुत बड़ा हो गया, और 2021 में मजबूत हो रहा है। सौदों ने ब्रांडों को जेन जेड ग्राहकों के साथ जुड़ने में मदद की और अक्सर सोशल मीडिया पर समाप्त हो गया। ट्रैविस स्कॉट भोजन आखिरी गिरावट इतनी लोकप्रिय थी कि कुछ स्थानों क्वार्टर पाउंडर सामग्री से बाहर भाग गया। 

फोर्ब्स के अनुसार, यह व्यक्तिगत रूप से स्कॉट के लिए भी समृद्ध था, क्योंकि उसने सौदे से कम से कम $ 20 मिलियन की कमाई की थी। श्रृंखला ने पिछले अक्टूबर में एक बिग मैक, फ्राइज़ और एक ओरियो मैकफ्लरी के साथ जे बल्विन भोजन भी बेचा, हालांकि साथ में मर्च संग्रह बाद में रद्द कर दिया गया था। दो अन्य सेलिब्रिटी सहयोगों की तरह, बीटीएस भोजन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मौजूदा मेनू आइटम से बना है (हालांकि सॉस अमेरिका में एक नया अतिरिक्त है), एक ऐसा कदम जिसकी विश्लेषकों ने प्रशंसा की है। एक सेलिब्रिटी के समर्थन के साथ, ब्रांड वास्तव में मेनू आइटम जोड़े बिना एक नए उत्पाद की ऊर्जा और उत्साह का दोहन कर सकते हैं। अमेरिका में मैकडॉनल्ड्स के ग्राहक 20 जून तक मैकडॉनल्ड्स दक्षिण कोरिया में मेनू आइटम से प्रेरित 10-पीस मैकनगेट्स, मीडियम फ्राइज़, एक मीडियम कोक, और स्वीट चिली और काजुन सॉस ऑर्डर कर सकते हैं।

5 स्वादिष्ट व्यंजन जिन्हें आप मुख्य सामग्री के रूप में नारियल का उपयोग करके कर सकते है तैयार

घर पर इस तरह बनाएं स्वादिष्ट क्रोइसेंट

क्या आपने खाया वेज ऑमलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -