फर्श पर गिरने से घायल हुए पूर्णिया के JDU सांसद संतोष कुशवाहा, अगले 6 घंटे बेहद अहम
फर्श पर गिरने से घायल हुए पूर्णिया के JDU सांसद संतोष कुशवाहा, अगले 6 घंटे बेहद अहम
Share:

पूर्णिया: सुबह सुबह फर्श पर गिरने से पूर्णिया के JDU सांसद संतोष कुशवाहा के सिर पर भारी चोट आई है, जिससे उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. आनन-फानन में उन्हें स्थानीय मैक्स 7 अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आने वाले 6 घंटे उनके लिए बेहद ही अहम साबित होने जा रहे हैं.

इस बीच DM राहुल कुमार खुद अस्पताल पहुंचकर सांसद संतोष कुशवाहा की स्थिति जानने पहुंचे. जहां बाहर उनके समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है. तमाम लोग उनके स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. सुबह फर्श पर गिरने से सिर पर गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद आनन-फानन में हॉस्पिटल लाया गया था. डॉक्टरों की एक टीम, जिला पदाधिकारी और स्थानीय MLA से लंबी चर्चा के बाद उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रही है. डॉक्टरों ने बताया है कि उनकी स्थिति में सुधार है, सावधानी के तौर पर उन्हें दिल्ली भेजा जा रहा है.

बताया जा रहा है कि सांसद को उनके घर पर अचानक ही चक्कर आ गए और फिर वे फर्श पर गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें स्थानीय मैक्स 7 अस्पताल लाया गया. सांसद की गंभीर हालात की ख़बर सुनकर उनके परिजन और समर्थक भी अस्पताल पहुंचे. बड़ी तादाद में जदयू के आला नेता व समर्थक अस्पताल परिसर में उपस्थित हैं. 

कोरोना महामारी की तीसरी लहर से द्वीप राष्ट्र के आर्थिक सुधार हो रहे है बाधित: CBSL

पीएम मोदी को सोनिया गांधी ने लिखा पत्र, कहा- महामारी में अनाथ हुए बच्चों की शिक्षा मुफ्त करे सरकार

'वोट मांगने आओगे तो लट्ठ तैयार मिलेगा...', ग्रामीणों ने भाजपा MLA को वापस लौटाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -