'वोट मांगने आओगे तो लट्ठ तैयार मिलेगा...', ग्रामीणों ने भाजपा MLA को वापस लौटाया
'वोट मांगने आओगे तो लट्ठ तैयार मिलेगा...', ग्रामीणों ने भाजपा MLA को वापस लौटाया
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप थोड़ा कम हुआ है और जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्र में दौरा करने पहुँचने लगे हैं. हालांकि, कई जगह पर उन्हें लोगों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ रहा है. एक ऐसा ही मामला उत्तराखंड के झबरेड़ा में सामने आया. यहां से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA देशराज कर्णवाल जैसे ही पीएचसी पहुंचे, उन्हें ग्रामीणों ने घेर लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई.

बताया जा रहा है कि भाजपा MLA देशराज कर्णवाल झबरेड़ा गांव स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (PHC) का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान ग्रामीण जमा हो गए और गांव की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए MLA को आने वाले विधानसभा चुनाव में गांव में घुसने नहीं देने तक की बात कहने लगे. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में भाजपा MLA देशराज कर्णवाल से एक ग्रामीण कहता है कि, 'विधायक जी आपके केवल पद का सम्मान है, जो आज आपको छोड़ रहे हैं, यदि आप चुनाव के समय वोट मांगने आएंगे तो गैलरी में आपके के लिए लठ तैयार है.' ग्रामीणों ने भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल को सीधे धमकी देते हुए गांव से चले जाने के लिए कहा. बताया जा रहा है कि MLA देशराज कर्णवाल करोना महामारी को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए क्षेत्र में दौरा कर रहे थे और लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर रहे थे.

PM की बैठक के बाद ममता ने लगाया आरोप, कहा- वहां मुझे बोलने ही नहीं दिया गया

2015 के परमाणु समझौते पर वियना में चल रही चर्चा तेहरान की जीत पर होगी समाप्त: ईरानी राष्ट्रपति हसन रूहानी

आंध्रप्रदेश के राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन विधानसभा की बैठक में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -