अस्पताल में खुलेआम पिस्तौल लहराते नज़र आए JDU विधायक गोपाल मंडल, Video हुआ वायरल, क्या एक्शन लेगी नितीश सरकार ?
अस्पताल में खुलेआम पिस्तौल लहराते नज़र आए JDU विधायक गोपाल मंडल, Video हुआ वायरल, क्या एक्शन लेगी नितीश सरकार ?
Share:

 पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के बहुप्रतीक्षित सुशासन के भीतर एक अप्रत्याशित विकास में, जदयू विधायक गोपाल मंडल, जो गोपालपुर का प्रतिनिधित्व करते हैं, मंगलवार को खुद को विवाद में फंस गए। मंडल का भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का दौरा तब सुर्खियों में आया जब वह खुलेआम रिवॉल्वर लेकर गए, जिससे आक्रोश फैल गया और राज्य में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए।

 

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मंडल के दुस्साहसी व्यवहार को कैद किया गया, क्योंकि उन्होंने अस्पताल परिसर में लापरवाही से बंदूक का प्रदर्शन किया था। सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा हथियार के बारे में पूछताछ किए जाने के बावजूद, विधायक ने कथित तौर पर यह कहकर अपने कार्यों का बचाव किया, "अगर मैं इसे अपने हाथ में नहीं रखता, तो मुझे इसे और कहां रखना चाहिए? यह मेरी स्टाइल है।" मंडल, जो अपनी पोती के सीटी स्कैन के लिए अस्पताल आए थे, ने अस्पताल के अंदर काफी हंगामा किया। इस घटना के बाद से विभिन्न हलकों से व्यापक आलोचना हुई है, जिससे नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार की छवि खराब हुई है, जिसने लगातार खुद को कानून और व्यवस्था के चैंपियन और वंचितों के हितों के रक्षक के रूप में चित्रित किया है।

जब मंडल से उनके आचरण और आग्नेयास्त्र के खुले प्रदर्शन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने राज्य में खराब कानून व्यवस्था की स्थिति का हवाला दिया। उन्होंने दावा किया कि रिवॉल्वर का लाइसेंस था और उनके पास सभी आवश्यक परमिट थे। हालाँकि, इस स्पष्टीकरण ने विपक्ष को नीतीश कुमार प्रशासन की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने का नया मौका दे दिया है। यह घटना बिहार में आम निवासियों और निर्वाचित प्रतिनिधियों दोनों की सुरक्षा के बारे में चिंता पैदा करती है, जो सरकार के अपने शासन के तहत आपराधिक गतिविधियों पर सफलतापूर्वक अंकुश लगाने के दावों का खंडन करती है। यह देखना बाकी है कि यह विवाद राज्य के राजनीतिक परिदृश्य पर क्या प्रभाव डालेगा और क्या जदयू विधायक के खिलाफ उनके अभद्र व्यवहार के लिए कोई कार्रवाई की जाएगी।

'आप सत्ता में थे तब बेरोज़गारी भत्ता क्यों नहीं दिया..', कमलनाथ से वी डी शर्मा का सवाल

'CPM ने मुस्लिम लड़कियों से हिजाब छोड़ने के लिए कहा..', वामपंथी नेता अनिल कुमार के बयान से शुरू हुआ बवाल

आतंकवाद विरोधी सम्मेलन 2023: आतंकवाद पर होगा कड़ा प्रहार, दोधारी रणनीति हो रही तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -