JDU की बैठक में वोट फाॅर नीतीश की बात
JDU की बैठक में वोट फाॅर नीतीश की बात
Share:

पटना : जनता दल यूनाईटेड की राष्ट्रीय परिषद की बैठक औपचारिक तौर पर आयोजित की गई। पूर्व पार्टी अध्यक्ष शरद यादव ने भी इस दौरान नीतीश कुमार की तारीफ की उन्होंने कहा कि नीतीश में अपार संभावनाऐं हैं। उन्हें राष्ट्रीय नेता के तौर पर स्वीकार किया जाना चाहिए। पार्टी द्वारा बैठक में संघ मुक्त भारत के प्रस्ताव की बात कही गई। इस बैठक में नीतीश फाॅर पीएम के नारे लगाए गए।

बिहार के मुख्यमंत्री ने उपस्थितों को कहा कि उन्हें हराने के लिए विरोधियों ने पूरी शक्ति लगा दी, लेकिन बिहार की जनता ने उन्हें अपार सफलता दिलवाई। उन्होंने कहा कि विरोधी बिहार के शासन को जंगलराज कह रहे थे। उनका कहना था कि प्रचार-प्रसार में डीएनए के मसले को गलत तरीके से उठाया गया।

उल्लेखनीय है कि प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषणों में सीएम नीतीश के डीएनए में गड़बड़ होने की बात कही थी, जिसके बाद उन्होंने कहा कि जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया गया वह बेहद अमर्यादित थी। पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि पार्टी को राष्ट्र स्तर पर अग्रणी दल बनना है।

नीतीश कुमार को पार्टी की विधिवत कमान सौंपने को लेकर उन्होंने कहा कि इंकलाब लाने की आवश्यकता है। शरद यादव ने भाजपा के खिलाफ एक रणनीति लाने का प्रस्ताव भी सामने रखा। उन्होंने पीएम मोदी की निंदा करते हुए कहा कि उन्होंने दलितों को गुमराह किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -