दो दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे जदयू नेता ललन सिंह, तेजस्वी यादव पर साधा निशाना
दो दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे जदयू नेता ललन सिंह, तेजस्वी यादव पर साधा निशाना
Share:

लखीसराय: दो दिवसीय दौरे पर मुंगेर लोकसभा सीट  से जेडीयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह सोमवार को लखीसराय पहुंचे थे। जहां उन्होंने अतिथि गृह में प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि 15 मार्च को सीएम नीतीश कुमार लखीसराय आएंगे और बाइपास सड़क और कुंदर बराज का शुभारंभ करेंगे। साथ ही जिले मे स्वीकृत कई योजनाओं कि आधारशीला भी रखेंगे।

इस दौरान सांसद ललन सिंह ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के बेरोजगारी यात्रा पर जमकर हमला बोला। मुंगेर लोकसभा सीट से सांसद राजीव रंजन सिंह ललन ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रजातंत्र में सबको अधिकार है यात्रा करने का, किन्तु तेजस्वी यादव को ये बताना चाहिए कि उनके माता-पिता ने भी बिहार मे 15 साल शासन किया है।

उन्होंने कहा कि उस दौर में बिहार में कितने लोगों को रोजगार मिला, जो व्यापारी यहां व्यापार जमाए थे वो भी डरकर दूसरे प्रदेश में चले गए। जो शख्स खुद बेरोजगारी पैदा किया हो उसको बेरोजगारी की बात करने का क्या हक़ है। सांसद ललन सिंह ने शिक्षकों के हड़ताल के सवाल पर कहा कि सीएम नितीश कुमार पर भरोसा करना चाहिए था।  समय-समय पर खुद ब खुद शिक्षकों की राशि बढ़ाई जाती है।

बिहार में लागू नहीं होगा NRC, विधानसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित

US से हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कितना खर्चा कर रहा है भारत

सोने की वायदा कीमत में आयी भारी गिरावट, जानिए क्या रहा भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -