बिहार चुनाव के ऐलान पर बोले केसी त्यागी- 15 साल के कुशासन और सुशासन के बीच मुकाबला
बिहार चुनाव के ऐलान पर बोले केसी त्यागी- 15 साल के कुशासन और सुशासन के बीच मुकाबला
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है. कोरोना महामारी के संकटकाल में बिहार में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव होगा. चुनाव के परिणाम 10 नवंबर को जारी किए जाएंगे. बताया गया है कि पहले चरण में 71, दूसरे चरण में 94 और तीसरे चरण में 78 सीटों पर वोटिंग होगी. तीनों के परिणाम 10 नवंबर को जारी किए जाएंगे. इस बीच चुनाव की तारीखों पर नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी हैं.

JDU नेता केसी त्यागी ने कहा है कि यह चुनाव लालू राबड़ी के 15 वर्ष के कुशासन और नीतीश कुमार के 15 वर्ष के सुसाशन के बीच होने जा रहा है. वहीं राजद नेता मनोज झा ने निर्वाचन आयोग से मतदान का समय एक घंटे और बढ़ाने की मांग की है. बिहार चुनाव की तारीखों पर JDU के नेता केसी त्यागी ने कहा है कि इस बार चुनाव की प्रक्रिया में बदलाव किया है, हम चुनाव आयोग के कोरोना से जुड़े सभी नियमो का पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि सुशांत मामला बिहार चुनाव का मुद्दा नहीं है.  

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा पर राजद नेता मनोज झा का बयान भी सामने आया है. उन्होंने चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत किया. किन्तु निर्वाचन आयोग को कुछ सुझाव भी दिए. इनमें से एक यह है कि मतदान के समय को 7-6 की जगह 7-7 किया जाए जिससे और वोटर आ सकें और शारीरिक दूरी का पालन किया जा सके.

बिहार चुनाव: संक्रमित मतदाता भी डाल सकेंगे वोट, जानिए कोरोना काल में कैसे होगा चुनाव ?

कृषि बिल: पीएम मोदी बोले- किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं झूठ बोलने वाले लोग

उत्तर कोरिया ने संयुक्त राष्ट्र को दिया महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -