कृषि बिल: पीएम मोदी बोले- किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं झूठ बोलने वाले लोग
कृषि बिल: पीएम मोदी बोले- किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं झूठ बोलने वाले लोग
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनसंघ के संस्थापक सदस्य रहे पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर आज पीएम मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. कृषि विधेयकों को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि पिछले दिनों में हमारी सरकार ने युवा और किसानों के लिए ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि लोगों के जीवन में सरकार जितना कम हस्तक्षेप करेगी, उतना बेहतर होगा. आजादी के कई दशकों बाद तक किसानों के नाम पर कई नारे लगे, किन्तु उनके नारे खोखले थे.

पीएम मोदी ने कहा कि कृषि विधेयक से छोटे किसानों को सबसे अधिक लाभ होगा. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब किसान की मर्जी है कि वो कहीं पर भी उपज बेचे, जहां पर किसान को अधिक भाव मिलेगा वो वहां अपनी फसल बेच सकेगा. भाजपा के कार्यकर्ताओं को सरल भाषा में किसानों को समझाना होगा. पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने किसानों से झूठ बोला, अब वो किसान के कंधे पर बंदूक रखकर चला रहे हैं. ये लोग झूठ फैलाकर किसान को गुमराह कर रहे हैं. 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कुछ लोगों ने खुद के हित को राष्ट्रहित से ऊपर रखा. किसानों को कानूनों में उलझाकर रखा गया, जिसके कारण वो अपनी फसल कहीं बेच नहीं पा रहा था. पीएम मोदी ने कहा कि हमने MSP में रिकॉर्ड इजाफा दर्ज किया है. अबतक एक लाख करोड़ रुपये से ज्यादा किसानों को दिए जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि UPA सरकार ने केवल 20 लाख करोड़ का ऋण किसानों को दिया था, किन्तु हमारी सरकार ने 35 लाख करोड़ से अधिक का ऋण दिया. 

बिहार चुनाव: इस बार तीन चरणों में होगा मतदान, पार्टियों को ऑनलाइन प्रचार करने के निर्देश

पिछले 24 घंटों में 3 हत्याओं से दहली बरेली, मायावती बोलीं- ऐसी क़ानून व्यवस्था किस काम की ?

कृषि बिल को लेकर केंद्र पर बरसे राहुल-प्रियंका, कहा- नया कानून किसानों को गुलाम बनाएगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -