रालोद महासचिव ने किया सरकार बनाने का दावा
रालोद महासचिव ने किया सरकार बनाने का दावा
Share:

कौसीकलां (मथुरा )- बड़ौत में संयुक्त मोर्चा के रालोद महासचिव और पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने गुरुवार को दावा कर दिया कि प्रदेश में अगली बार उनकी सरकार बनेगी.

जयंत चौधरी गुरुवार को एकता यात्रा लेकर निकले. उप्र-हरियाणा सीमा से कोसी तक यात्रा और कोसी में सभा में जयंत ने कहा कि अबकी बार अपनी सरकार चुनिए.उन्होंने सरहद पर सेना के सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ करते हुए कहा कि हम सौ बार हार सकते हैं, लेकिन देश और सेना से गद्दारी नहीं कर सकते. उनकी यह बात उन नेताओं को सबक है जो सेना की कार्रवाई पर सबूत मांग रहे हैं.मुझे मौका दिया तो शहीदों के लिए राहत कोष बनाऊंगा.

देश की सपा सरकार को निशाने पर लेते हुए चौधरी ने कहा कि सपा ने सैनिकों से किए वादों को पूरा नहीं किया. शेरनगर के शहीद हेमराज सिंह और झंडीपुर के शहीद बबलू सिंह के परिजनों को दिए आश्वासन अभी तक पूरे नहीं हुए हैं. प्रदेश में हर व्यक्ति को जर्जर सड़कों पर 10-15 किलोमीटर का सफर औसतन रोज तय करना पड़ रहा है. रोजगार के लिए भी परेशान हैं

.इससे पूर्व संभावित संयुक्त मोर्चा द्वारा मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट किए जाने के बाद जयंत चौधरी आत्मविश्वास से लबरेज दिखे.उन्होंनेअपनी योजना का खुलासा करते हुए जयंत ने पत्रकारों को बताया कि समान विचार धारा वाले दलों के साथ संयुक्त मोर्चा बनाए जाने पर मंथन चल रहा है. हम जनता को विकास के लिए विकल्प देंगे.इस बीच रालोद महासचिव जयंत चौधरी सभा मंच पर ही अचानक बेहोश होकर गिर पड़े. इससे मंच पर अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, बाद में थोड़ी ही देर में उन्हें होश आ गया. इसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

उत्तरप्रदेश में हिंदूत्व और विकास को लेकर मैदान में आएगी शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -