कोरोना से ठीक होते ही अनिल अंबानी के बेटे की हल्दी सेरेमनी में पहुंची जया
कोरोना से ठीक होते ही अनिल अंबानी के बेटे की हल्दी सेरेमनी में पहुंची जया
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन हाल ही में  कोविड की चपेट में आईं थी लेकिन अब वह ठीक हो चुकी है। वहीं कोरोना से ठीक होते ही वह बेटी  श्वेता बच्चन नंदा के साथ अभिनेत्री टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की मेहंदी सेरेमनी में गई हुई थी। इस बीच की फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होने लगी है। इस फोटो को श्वेता ने अपने इंस्टा पर साझा कर दिया है।

फोटोज में जया बच्चन बेटी श्वेता और टीना अंबानी के साथ पोज देने में लगी है। लुक की बात करें तो जया बच्चन लाइट ब्लू कलर के सूट में नज़र आ रही है। श्वेता के लुक की बात करें तो वह पिंक सूट में खूबसूरत लग रही हैं। बेटे की मेहंदी सेरेमनी में मां टीना का स्टाइलिश अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। वह पिंक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत भी दिख रही है। उन्होंने अपने साड़ी के साथ पिंक ब्लाउज पहन रखा है। इसके साथ मिनिमल मेकअप, नेकलेस उनके लुक को चार-चांद लगाने का काम भी कर रहे है। फैंस जया श्वेता और टीना की इस  फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो जया बच्चन फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देने वाली है। फिल्म में शबाना आजामी, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह,धर्मेंद्र जैसे स्टार्स हैं। 

आज शादी करेंगे फरहान-शिबानी, मेहंदी-संगीत से वायरल हो रहा ये वीडियो

फरहान-शिबानी की शादी में झूमकर नाचीं बहने, वीडियो वायरल

टाइगर का वीडियो देख दिशा पटानी का धड़का दिल, किया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -