टाइगर का वीडियो देख दिशा पटानी का धड़का दिल, किया कमेंट
टाइगर का वीडियो देख दिशा पटानी का धड़का दिल, किया कमेंट
Share:

मल्टी टैलेंटेड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को आज के समय में कौन पसंद नहीं करता। उन्होंने अपने अभिनय, अपनी आवाज, अपने स्टंट और अपने डांस से सभी का दिल जीता है। अभिनेता ने साल 2020 में अपना एक म्यूजिक वीडियो ‘अनबिलीवेबल’ (Unbelievable) रिलीज किया था। इसके रिलीज के बाद उनका गाना कैसेनोवा आया और फिर एक देशभक्ति गाना आया था- वंदे मातरम (Vande Mataram)। इन दोनों के बाद अब टाइगर अपने फैंस के लिए सिंगल, पूरी गल बात (Poori Gal Baat) का टीजर लाए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

आप देख सकते हैं टाइगर श्रॉफ के ‘पूरी गल बात’ का टीजर जब से सामने आया है, तब से फैंस इसे देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं और वह टाइगर की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप देख सकते हैं टाइगर की रूमर गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) भी इसे देखने के बाद अपनी एक्साइटमेंट रोक नहीं पाईं और टाइगर के इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे डाला। जी दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्टर की परछाई दिखाई दे रही है। वहीं इसके पीछे ढेर सारी लाइट्स नजर आ रही हैं। करीब 30 सेकेंड के इस वीडियोके अंत में टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनाई देती है।

आप देख सकते हैं अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- ‘यकीनन सबसे मुश्किल कामों में से एक ये काम जिसे मैंने अटेंप्ट किया है। कुछ कहना नहीं चाहता लेकिन मैंने अपनी लाइफ का पहला पंजाबी/इंग्लिश सिंगल पूरी गल बात ट्राय किया है, जल्द आ रहा है।’ वैसे टाइगर के इसी सिंगल पर एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी रिएक्शन दिया है। आप देख सकते हैं दिशा ने टाइगर का ये पोस्ट देखकर कमेंट सेक्शन में लिखा- ‘वॉव’। वैसे दिशा का ये कमेंट लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है और लोग दिशा को भी टाइगर के साथ काम करने की सलाह दे रहे हैं।

गुलाबी शर्ट में झक्कास नजर आए अनिल कपूर, फिटनेस देख लट्टू हुए फैंस

'गहराइयां' देख भड़के पूर्व पुलिस कमिश्नर, कहा- 'बहुत गलत संदेश'

BJP का सपोर्ट कर बोलीं कंगना रनौत 'जय श्री राम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -