फरहान-शिबानी की शादी में झूमकर नाचीं बहने, वीडियो वायरल
फरहान-शिबानी की शादी में झूमकर नाचीं बहने, वीडियो वायरल
Share:

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) इन दिनों खास समय बिता रहे हैं। जी दरअसल इस कपल की शादी है और कपल शादी के पहले के फंक्शन को एन्जॉय कर रहा है। बीते कल कपल ने एक भव्य हल्दी सेरेमनी मनाई और इस सेरेमनी के बाद, दोनों की मेहंदी की रस्म ने उनके इस शादी के जश्न को और भी खास बना दिया है। आप सभी को बता दें कि शिबानी की बहन अनुषा, रिया चक्रवर्ती, अमृता अरोड़ा खास मेहमानों में शामिल थीं और उन्होंने साथ मिलकर इस मौके और भी खास बना दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Entertainwood (@entertainwoodd)

वहीं इस मौके पर रिया चक्रवर्ती और अनुषा दांडेकर 'मेहंदी लगा के रखना' पर जबरदस्त डांस किया, जिसका वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि इस शादी से पहले, शादी के वेन्यू वाले बंगले की छत पर हल्दी सेरेमनी हुई। जी दरअसल शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर, रिया चक्रवर्ती और अमृता अरोड़ा सहित कई हस्तियां मेहमान बनकर शामिल हुईं और हल्दी समारोह के वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। आप देख सकते हैं वीडियो में सभी कितने मजे से डांस कर रहीं हैं। वैसे बीते दिनों ही फरहान के पिता और लेखक जावेद अख्तर ने शादी की खबर की पुष्टि की थी।

उस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'समारोह उनके खंडाला फार्महाउस में होगा।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि, 'यह एक निजी और छोटा इवेंट होगा जिसमें करीबी दोस्त और परिवार समारोह में शामिल होंगे।' अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो फरहान फिल्म 'जी ले जरा' के साथ निर्देशक की कुर्सी पर लौटेंगे। आपको पता हो उन्होंने अपनी बहन जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। फिलहाल जी ले जरा के बारे में बात करें तो इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट होंगी।

टाइगर का वीडियो देख दिशा पटानी का धड़का दिल, किया कमेंट

गुलाबी शर्ट में झक्कास नजर आए अनिल कपूर, फिटनेस देख लट्टू हुए फैंस

'गहराइयां' देख भड़के पूर्व पुलिस कमिश्नर, कहा- 'बहुत गलत संदेश'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -