आज शादी करेंगे फरहान-शिबानी, मेहंदी-संगीत से वायरल हो रहा ये वीडियो

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि यह कपल आज यानी 19 फरवरी 2022 को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि फरहान और शिबानी दोनों अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच सात फेरे लेंगे। वहीं सामने आने वाली खबरों के मुताबिक खंडाला (Khandala) में दोनों की शादी होगी। इस समय फरहान और शिबानी की शादी की रस्मों के दौरान ढेरों तस्वीरें और फोटोज वायरल हो रही हैं हालाँकि अभी इन दोनों के फोटोज सामने नहीं आए हैं। हल्दी और मेहंदी सेरमनी से कई तस्वीरें सामने आई हैं, इनमे दोनों के घरवाले नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angel Jiya (@angeljiya15)

वहीं वायरल हो रहे एक वीडियो में शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) भी नजर आ रही हैं जो जमकर नाच रहीं हैं। इसी के साथ शिबानी की खास दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी इस वीडियो में दिखाई दे रही हैं। अनूषा और रिया दोनों संगीत की रस्म के दौरान डांस करती भी नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि शिबानी की संगीत सेरेमनी से एक वीडियो और सामने आया है जिसमें टेरेस पर पार्टी हो रही है और अनूषा दांडेकर शाहरुख खान औऱ काजोल के सुपरहिट गाने ‘मेहंदी लगा के रखना’ में डांस करती दिख रही हैं।

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें, फरहान अख्तर की मॉम हनी इरानी ने बताया था कि उनकी होने वाली बहू शिबानी दांडेकर के साथ उनके संबंध कैसे हैं। इसके अलावा एक वेबसाइट से बातचीत में फरहान ने बताया था कि शिबानी और वे आस पास ही रहते हैं। ऐसे में उनकी मुलाकात होती ही रहती है। इतना ही नहीं जब शिबानी या हनी घर से दूर होती हैं तो एक दूसरे से फोन पर या मैसेजेस पर चैट करती हैं। इसके अलावा हनी इरानी ने ये भी बताया था कि शिबानी और फरहान जब घर से बाहर होते हैं तो कभी भी फोन कर के कह देते हैं कि ‘बहुत तेज भूख लगी है, कुछ अच्छा खाने को बिना दो।’ ऐसे में हनी इरानी दोनों के लिए अपने हाथों से लजीज पकवान बनाती हैं।

फरहान-शिबानी की शादी में झूमकर नाचीं बहने, वीडियो वायरल

टाइगर का वीडियो देख दिशा पटानी का धड़का दिल, किया कमेंट

गुलाबी शर्ट में झक्कास नजर आए अनिल कपूर, फिटनेस देख लट्टू हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -