3 बच्चों के बाप से शादी कर इस अभिनेत्री ने मचाया था बवाल
3 बच्चों के बाप से शादी कर इस अभिनेत्री ने मचाया था बवाल
Share:

बॉलीवुड में 80 के दशक की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार जया प्रदा का आज जन्मदिन हैं. जया एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ शानदार नृत्यांगना भी हैं. जया ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं जिसमे हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम जैसी अन्य भाषाएं भी शामिल हैं. जया की दीवानगी लोगो में खूब देखने को मिलती थी. बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर ने तो ये तक कह दिया था कि जया इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं.

जया के माता-पिता ने उन्हें बचपन से ही डांस में माहिर कर दिया था. जया को एक फिल्म में डांस करने के मौका मिला था. उन्होंने 3 मिनट की डांस परफॉर्मन्स दी थी जिसके लिए उन्हें 10 रूपए मिले थे. इसके बाद से ही जया को फिल्मों में काम मिलना शुरू हो गया था.

जब जया का फ़िल्मी करियर चरम पर था उस समय उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नहाटा से शादी की थी. श्रीकांत पहले से ही शादीशुदा थे. इतना ही नहीं उनके तीन बच्चे भी थे. श्रीकांत और जया की शादी के बाद बवाल मच गया था. फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाद जया ने साल 1994 में तेलुगू देशम पार्टी से राजनीति में कदम रख लिया था. हाल ही वे तमाम विरोधों के बावजूद राज्यसभा सदस्य मनोनीत हुई है. वें समाजवादी पार्टी का नेतृत्व करती है.

अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटा-बेटी ने खुलेआम किया लिपलॉक, फोटो वायरल

तो क्या इस वजह से सांवली से गोरी दिखने लगी काजोल

माधुरी ने शेयर किया अपनी आगमी फिल्म का पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -