अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटा-बेटी ने खुलेआम किया लिपलॉक, फोटो वायरल
अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटा-बेटी ने खुलेआम किया लिपलॉक, फोटो वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटा और बेटी यानी अभिनेता वत्सल सेठ और अभिनेत्री इशिता दत्ता इन दिनों अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों हॉलिडे के लिए यूरोप गए हैं. वत्सल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यहाँ की एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वो अपनी पत्नी यानी इशिता के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ... तस्वीरों में आप देख सकते हैं वत्सल और इशिता एफिल टावर के सामने लिप-लॉक कर रहे हैं. वत्सल ने इशिता को अपनी गोद में उठा रखा हैं. इस फोटो में दोनों ही बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं.

वत्सल ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- #NoCaptionNeeded #Love #Loveisintheair #Cityoflove #EiffelTower #shotoftheday #shotofthecentury #Priceless #PicturePerfect #shotoniphonex

आपको बता दे वत्सल और इशिता साल 2016 में शो 'रिश्तों का सौदागर बाजीगर' में साथ काम करते थे और इस दौरान ही दोनों में क़रीबिया बढ़ती गई. यही से दोनों की लवस्टोरी शुरू हो गई थी. हालाँकि दोनों ने ही किसी को अपने अफेयर की भनक तक नहीं लगने दी थी. पिछले साल ही 28 नवंबर को वत्सल और इशिता ने चुपके से शादी कर ली थी. गौरतलब हैं कि वत्सल ने फिल्म टार्ज़न: द वंडर कार में अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाया था और इशिता ने फिल्म दृश्यम में अजय की बेटी का किरदार निभाया था.

माधुरी ने शेयर किया अपनी आगमी फिल्म का पोस्टर

इन अभिनेत्रियों को हिंदी बोलने में याद आती हैं नानी

'फन्ने खां’ के बाद इन फिल्मों में होगा ऐश्वर्या का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -