माधुरी ने शेयर किया अपनी आगमी फिल्म का पोस्टर
माधुरी ने शेयर किया अपनी आगमी फिल्म का पोस्टर
Share:

पिछले कुछ दिनों से खबरें थी कि बॉलीवुड की सुन्दर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जल्द ही मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. जी हाँ, बॉलीवुड की धक-धक गर्ल जल्द ही अपनी पहली मराठी फिल्म लेकर आने वाली हैं. करण जौहर और एए फिल्म्स के साथ मिलकर माधुरी मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में काम करने जा रही हैं. इस फिल्म का निर्माण तेजस देओस्कर डार्क हॉर्स सिनेमाज़ के साथ मिल कर रहे हैं. वही इस फिल्म के प्रोडक्शन का ज़िम्मा डर मोशन पिक्चर्स और ब्लू मुस्तांग क्रिएशन्स को सौंपा गया है.

 

हाल ही में माधुरी ने अपने ट्विटर अकॉउंट के ज़रिये इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ किया गया है. माधुरी ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "अपनी पहली मराठी फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं." फिल्म के पोस्टर में माधुरी बड़ी सी मुस्कान लिए बाइक चलाती हुई नज़र आ रही हैं. इस फिल्म में माधुरी का लुक बिलकुल कॉलेज गोइंग टीनेजर गर्ल की तरह लग रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात की जानकारी मिली है कि फिल्म की कहानी एक आम इंसान के जीवन से जुड़ी हुई है, जिसके कुछ सपने अधूरे रह जाते हैं. फिल्म में मधुरा साने का किरदार निभाने वाली माधुरी हर उस काम को पूरा करना चाहती हैं, जो उनके जीवन की बकेट लिस्ट में मौजूद है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को करण जौहर के जन्मदिम के उपलक्ष में 25 मई को रिलीज़ किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'फन्ने खां’ के बाद इन फिल्मों में होगा ऐश्वर्या का जलवा

बच्चे की मौत के बाद से बदल गई थी प्रभु की ज़िन्दगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -