बेटी संग माही विज और जय ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट
बेटी संग माही विज और जय ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट
Share:

टीवी स्टार जय भानुशाली और माही विज बीते दिनों ही मम्मी-पापा बने हैं. दोनों ने हाल ही में एक बेहद प्यारा फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटोशूट में दोनों स्टार्स अपने न्यूली बॉर्न बेबी के साथ और अपने अडोप्टेड बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज को लोग खूब प्यार दे रहे हैं. फिलहाल इस फोटोशूट में माही विज और जय भानुशाली अपनी बेटी तारा के साथ बेहद क्यूट अंदाज में फोटोज क्लिक करवाते दिख रहे है और सभी का लुक काफी प्यारा लग रहा है.

एक फोटो में बेबी तारा आराम से जलपरी की ड्रेस में लेटी हुई दिख रही है और वह बहुत क्यूट लग रहीं हैं. आपको बता दें कि तारा के जन्म से पहले जय और माही ने अपने हेल्पर्स के दोनों बच्चों को अडोप्ट किया था और इस फोटोशूट में ये तीनों भाई-बहन एक साथ दिख रहे हैं और तीनो का लुक काफी दिलकश नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं अपने तीनों बच्चों के साथ जय भानुशाली और माही विज का लुक काफी अट्रेक्टिव है.

आपको याद हो बीते दिनों जय भानुशाली का जन्मदिन था और इस मौके पर माही ने अपनी बेटी का एक फोटो शेयर किया था. माहि और जय का लुक काफी प्यारा लगता है और दोनों टीवी इंडस्ट्री के बेहतरीन कपल कहे जाते हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोना किया गया एडिट, मेकर्स ने दिया दर्शकों को धोखा

एप्पल टीवी एप ने दी दस्तक, अमेजन फायर टीवी पर ऐसे करें डाउनलोड

जानिये किस कन्नड़ टीवी कलाकारों ने इस वर्ष की शादी और बंद गए अनूठे बंधन के अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -