इस वजह से एक्टर जावेद जाफरी ने छोड़ा ट्विटर, कहा- 'ये हालात सुधर जाते हैं तो...'
इस वजह से एक्टर जावेद जाफरी ने छोड़ा ट्विटर, कहा- 'ये हालात सुधर जाते हैं तो...'
Share:

इन दिनों संशोधित नागरिकता कानून को लेकर खूब विरोध हो रहा है. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने ट्रोलर्स से परेशान होकर ट्विटर से ब्रेक ले लिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक जावेद जाफेरी ने बीते रविवार रात इस बात का ऐलान किया कि 'उन्होंने अस्‍थाई तौर पर सोशल मीडिया से रिश्ता तोड़ लिया है.' इसी बारे में उन्होंने एक ट्वीट करने के बाद इस बारे में जानकारी दी. वहीं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ''वो इस मौजूदा नफरत और ट्रोलर्स को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए वो सोशल मीडिया को छोड़ रहे हैं.'' इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा है कि, ''अगर हालात सुधर जाते हैं तो वो एक बार फिर से लौट आएंगे.''

आप सभी को पता ही होगा कि जावेद जाफरी उन एक्टर्स में हैं, जिन्होंने खुलकर संशोधित नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर का विरोध किया था. वो लगातार अपने सोशल मीडिया पर इस मसले को लेकर अपने विचार रख रहे थे. इसी के साथ उन्होंने बीते रविवार रात ट्वीट किया, "मैं इस स्तर की नफरत और ट्रोलिंग को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा हूं. जब तक कि हालात में सुधार नहीं आते मैं सोशल मीडिया से भी खुद को जुदा करने जा रहा हूं. मुझे आशा है सब ठीक हो जाएगा. इंशा अल्लाह... देश सबसे पहले... जय हिन्द." उनके इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने ‌लिखा कि 'उन ट्रोलर्स को नजरअंदाज कीजिए, उन्हें ब्लॉक कीजिए. लेकिन इस जगह को मत छोड़िए. क्योंकि वो लोग तो यही चाहते हैं कि आप चुप हो जाएं. अगर आप सोशल मीडिया छोड़ते हैं तो वे अपने मकसद में कामयाब हो जाएंगे.

आपको उनकी मंशा पर पानी फेर देना चाहिए.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "आप कृपया ऐसा मत कीजिए. हम भी आज इसका सामना कर रहे हैं. आप जैसे लोगों के चलते ही हमें लगातार लड़ते रहने का बल मिलता है. आपका यहां से जाना हम जैसे लोगों के लिए दिल तोड़ने वाला होगा. कृपया आप अपने फैसले पर दोबारा सोचें." ऐसे में इस समय कई ऐसे स्टार्स हैं जो इस कानून पर ट्वीट कर रहे हैं और अपने विचार रख रहे हैं.

यहाँ देखिए 66वें नेशनल फिल्म अवार्ड के विजेताओं की पूरी लिस्ट

एसडब्लूए अवार्ड्स के लिए आवेदन कर सकते है बॉलीवुड के लेखक, मिलेगा बराबरी का सम्मान

अक्षय खन्ना ने अपकमिंग फिल्म को लेकर कही ये बात, इस किरदार में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -