तनिष्क विज्ञापन विवाद पर ट्वीट कर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, लोगों ने कहा- 'आप तो चुप ही रहो'
तनिष्क विज्ञापन विवाद पर ट्वीट कर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, लोगों ने कहा- 'आप तो चुप ही रहो'
Share:

जूलरी ब्रांड तनिष्क इस समय तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है। आप जानते ही होंगे तनिष्क अपने एक विज्ञापन के चलते बुरी तरह फंस गया है और अब हर जगह तनिष्क को बायकॉट करने के बारे में कहा जा रहा है। कई लोग तनिष्क को भला बुरा कह रहे हैं। कई स्टार्स भी इसे लेकर ट्वीट कर चुके हैं। इस ऐड को देखने के बाद कुछ लोग इसे 'लव जिहाद' और 'नकली धर्मनिरपेक्षता' को बढ़ावा देने वाला कह रहे हैं। अब इन सभी के बीच गीतकार जावेद अख्तर ने इस विज्ञापन को लेकर ऐसी बात कह दी है कि वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने इस विज्ञापन की एक तस्वीर शेयर की है।

वहीँ तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'वह तनिष्क विज्ञापन: जब आप एक ईमानदार बातचीत करने से इनकार करते हैं, तो एक ऐसी प्रतिक्रिया आपको मिलती है, जो काफी आश्चर्यजनक हो सकती है। महज नाराजगी से कोई मदद नहीं होने वाली है, संरचनात्मक मुद्दों को प्राप्त करने और उन्हें हल करने के लिए प्रयास किए जाने चाहिए।' इसी ट्वीट के जवाब में जावेद अख्तर ने भी एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में जावेद लिखते हैं, 'चाहे फिल्म हो, विज्ञापन या वास्तविक जीवन सभी जगह एक इंटर रिलीजियस शादी हमेशा ही कुछ लोगों को परेशान करती है, जिनमें हमेशा ही लड़की पक्ष का आक्रोश सामने आता है या इससे संबंधित होता है, यह आक्रोश इस विश्वास पर आधारित है कि महिलाएं अपनी संपत्ति की तरह हैं। नाराज लोग दुल्हे और उसके परिवार को किसी गांव के पशु चोर रूप में देखते हैं।'

जावेद इसी ट्वीट के चलते लोगों की नाराजगी का शिकार बन गए हैं। अब लोग उन्हें खरी खोटी सुनाने में लगे हुए हैं। कई लोग ऐसे हैं जो उन्हें इस मामले में चुप रहने की सलाह दे रहे हैं। वैसे जावेद के बारे में बात करें तो वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं और कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

तो क्या FAKE है गुजरात में हुए तनिष्क स्टोर पर हमले की खबर?, वायरल हुआ ऑडियो

कल से खुलेंगे थियेटर्स, ये 6 बड़ी फिल्में होगी री-रिलीज

दिव्या दत्ता ने दी थी तनिष्क के विज्ञापन को आवाज़, ऑफ़ एयर होने पर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -