कल से खुलेंगे थियेटर्स, ये 6 बड़ी फिल्में होगी री-रिलीज

15 अक्टूबर से लोगों को दोबारा से सिनेमाहॉल जाकर अपनी पसंदीदा मूवीज को देखने का अवसर प्राप्त होगा। COVID-19 के कारण कई माहों से बंद सिनेमाहॉल में फिर से बहार आने वाली हैं। इसे लेकर मूवी लवर्स बहुत उत्सुक हैं। थियेटर्स में इस वर्ष रिलीज हो चुकी कई फिल्मों को री-रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। वही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर उन मूवीज के बारे में सुचना दी है। 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- इस सप्ताह से जैसा कि सिनेमाहॉल फिर से ओपन होने वाले हैं। 6 हिंदी मूवी इस सप्ताह री-रिलीज के लिए अनाउंस की गई हैं। इनमें तानाजी, वॉर, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, थप्पड़ तथा केदारनाथ सम्मिलित हैं। आने वाले दिनों में कई और मूवी शेड्यूल की जाएंगी। वही इन सभी मूवीज में से केदारनाथ वर्ष 2018 में रिलीज हुई थी। क्योंकि इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत का मामला सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इसी वर्ष 14 जून को सुशांत ने सुसाइड किया। ऐसे में प्रशंसकों को ट्रीट देने के लिए सुशांत की फिल्म केदारनाथ को फिर से बड़े पर्दे पर री-रिलीज किया जा रहा है। 

वही केदारनाथ का डायरेक्शन अभिषेक कपूर ने किया था। फिल्म में सुशांत के साथ सारा की जोड़ी बनी थी। इस रोमांटिक कहानी को ऑडियंस ने भी बहुत पसंद किया था। ये सारा की फर्स्ट मूवी थी। साथ ही इस वर्ष रिलीज हुई मूवीज में से अजय देवगन की तानाजी ने बंपर कमाई की थी। ये फिल्म जनवरी में रिलीज हुई थी। तानाजी इस वर्ष अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवीज में सबसे ऊपर है। मार्च के पश्चात् से तो सिनेमाघर बंद पड़े हैं। वही अब सिनेमाघर के वापस खुलने से फैंस बेहद एक्साइटेड है।

तनिष्क के एड पर कंगना हुई आग बबूला, कह- 'हिंदू धर्म के हित में नहीं'

2 बच्चों की माँ बनने के बाद भी खुद को इस तरह मैंटेन रखती है मीरा राजपूत

अक्षय की इस फैन पर चढ़ा लक्ष्मी बम का खुमार, फिर किया ऐसा काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -