तो क्या FAKE है गुजरात में हुए तनिष्क स्टोर पर हमले की खबर?, वायरल हुआ ऑडियो
तो क्या FAKE है गुजरात में हुए तनिष्क स्टोर पर हमले की खबर?, वायरल हुआ ऑडियो
Share:

तनिष्क के ऐड को लेकर हुआ विवाद अब और अधिक बढ़ता दिखाई दे रहा है। इस समय भी सोशल मीडिया पर इसी के बारे में बात हो रही है। अब भी लोग तनिष्क को भला बुरा कहने से नहीं चूक रहे हैं। अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक गुजरात में तनिष्क स्टोर पर हमला हुआ है। केवल यही नहीं बल्कि खबरें तो यह भी हैं कि मैनेजर को ऐड के लिए लिखित में माफी तक मांगने पर मजबूर होना पड़ा है। जी हाँ, इस समय यह खबरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं लेकिन इसी बीच एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। यह ऑडियो क्लिप THE SKIN DOCTOR नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 

इस ऑडियो में एक युवक गुजरात के तनिष्क स्टोर के मैनेजर से बात कर रहा है और उनसे पूछ रहा है कि क्या उनके यहाँ अटैक हुआ है। वहीँ इस सवाल पर मैनेजर मना करते हुए नजर आ रहा है। अब इस ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद कहा जा रहा है यह खबर झूठी है। खैर इस ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद कई लोग इस खबर को झूठा बता रहे हैं हालाँकि अब तक कुछ कन्फर्म नहीं हो सका है। वैसे अब बात करें तनिष्क विवाद के बारे में तो अपने ऐड पर विवाद को बढ़ते देख तनिष्क ने बीते मंगलवार रात को ही ऐड को वापस ले लिया है।। जी दरअसल ऐड आने के बाद तनिष्क पर लव जिहाद को कथित रूप से बढ़ावा देने के आरोप लगे थे। केवल यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर तनिष्क का काफी विरोध भी हो रहा था और अब तक हो रहा है।

तनिष्क के ऐड में क्या था - ऐड के वीडियो में एक समृद्ध मुस्लिम परिवार की हिंदू बहू की गोदभराई का सीन था, जिसमें हिंदू बहू अपनी मुस्लिम सासु मां से पूछती है कि ये रस्म तो आपके घर में तो होती भी नहीं है? तो सासु मां का जवाब होता है कि लेकिन बेटी को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है। उसके बाद अंत में वीडियो में यह संदेश था कि एक जो हुए हम, तो क्या न कर जाएंगे।

दिव्या दत्ता ने दी थी तनिष्क के विज्ञापन को आवाज़, ऑफ़ एयर होने पर कही यह बात

गुजरात में तनिष्क स्टोर पर हुआ हमला, मैनेजर से जबरन लिखवाया माफीनामा

प्रभास के बर्थडे के पहले ही फैंस ने किया दिल जीत लेने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -