दिव्या दत्ता ने दी थी तनिष्क के विज्ञापन को आवाज़, ऑफ़ एयर होने पर कही यह बात
दिव्या दत्ता ने दी थी तनिष्क के विज्ञापन को आवाज़, ऑफ़ एयर होने पर कही यह बात
Share:

बीते दिनों से सोशल मीडिया पर उठे विवाद के बाद तनिष्क को अपना विज्ञापन हटाना पड़ा। आप जानते ही होंगे अब तनिष्क ने अपने विज्ञापन को ऑफ एयर कर दिया है। ऐसे में इस विवाद पर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अफ़सोस ज़ाहिर किया है। आप जानते ही होंगे दिव्या दत्ता ही वह एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इस विज्ञापन को अपनी आवाज़ दी थी। जी दरअसल बीते दिनों ही ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ने एक ऐड जारी किया था जो 43 सेकंड का था। उस ऐड में दिखाया गया कि मुस्लिम परिवार की प्रेग्नेंट बहू का बेबी शॉवर किया जा रहा है, जिसे हिंदू रीति-रिवाज़ में गोद भराई कहा जाता है।

उसी ऐड को देखने के बाद सोशल मीडिया पर हाहाकार मच गया था। लोगों ने तनिष्क को बायकॉट करने तक की मांग कर दी थी। वैसे यह विवाद अब भी खत्म नहीं हुआ है। अब बात करें दिव्या के बारे में तो उन्होंने इस ऐड को हटाए जाने पर एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में वह लिखती हैं- 'Yes it’s my voice। It s sad it’s taken off air। I loved it' यह ट्वीट उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा है। वैसे तनिष्क के ऐड को देखकर अभिनेत्री कंगना भी भड़क गई थीं। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा था- 'इसके कॉन्सेप्ट में उतनी दिक्कत नहीं थी, जितना इसे दिखाने का तरीका। सहमी हुई हिंदू लड़की याचनापूर्ण तरीक़े से अपने ससुराल पक्ष के प्रति कृतज्ञता ज़ाहिर करती है कि उसकी मान्यता को अहमियत दी गयी। क्या वो उस घर की महिला नहीं है? वो उनकी दया का पात्र क्यों है? वो इतनी डरी हुई और सहमी हुई क्यों है? शर्मनाक।'

वहीँ अपने अगले ट्वीट में उन्होंने विज्ञापन बनाने वालों को क्रिएटिव आतंकवादियों का ख़िताब देते हुए लिखा था- 'हिंदू होने के नाते हमें इन क्रिएटिव आतंकवादियों से बेहद सावधान रहने की ज़रूर है, जो यह हमारे दिमाग में घुसाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें छांटना चाहिए, बहस करनी चाहिए और किसी धारणा के नतीजे का मूल्यांकन करना चाहिए। सभ्यता को बचाने का यही एक तरीक़ा है।' कंगना के इस ट्वीट पर कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया था।

गुजरात में तनिष्क स्टोर पर हुआ हमला, मैनेजर से जबरन लिखवाया माफीनामा

प्रभास के बर्थडे के पहले ही फैंस ने किया दिल जीत लेने वाला काम

तनिष्क के एड पर कंगना हुई आग बबूला, कह- 'हिंदू धर्म के हित में नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -