जावेद अख्तर ने कभी नहीं देखा ड्रग्स, बोले- 'मुझे नहीं पता...'
जावेद अख्तर ने कभी नहीं देखा ड्रग्स, बोले- 'मुझे नहीं पता...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में देखी जा रहीं हैं। उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे को उठाया है और उन्होंने जब से यह मुद्दा उठाया है तब से इस बारे में भयंकर चर्चाएं हो रहीं हैं। हर तरफ केवल इसी के बारे में बात हो रही है फिर वह राज्यसभा हो या लोकसभा। वैसे अब तक कई सितारों ने कंगना के दावों और बयानों की आलोचना की है, लेकिन कुछ ऐसे भी सितारें रहे हैं जो कंगना के समर्थन में आए हैं और कंगना को सही बताया है।

अब इसी बीच मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल पर प्रतिबंध है और ड्रग्स समाज की दुर्भावना कही जा सकती है। इसके अलावा उन्होंने कहा- 'मैंने इसके बारे केवल सुना है। मैंने अपनी आखों से कभी ड्रग्स नहीं देखा है, लेकिन मैंने सुना है कि युवा इसका इस्तेमाल करते हैं। यह केवल फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही नहीं बल्कि पूरे समाज की वर्तमान समस्या है। इस पर गौर किया जाना चाहिए।' जी दरअसल जावेद अख्तर को पता ही नहीं है कि ड्रग्स गैरकानूनी है या कानूनी।

 यह बात उन्होंने खुद कही है उन्हें इस बारे में कोई जानकारी है। वैसे जावेद के बारे में बात करें तो वह हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। उन्हें खुलकर राय रखने वाले स्टार्स में गिना जाता है वह कभी बोलने में पीछे नहीं रहते हैं। हर मुद्दे में बेबाक बयान कोई भी उनसे ले सकता है क्योंकि वह अपना नजरिया बताने से कभी हिचकिचाते नहीं हैं।

कंगना संग पंगा लेकर 'हलकट जवानी' पर जमकर नाचे संजय राउत, जानिए वायरल वीडियो का सच

चीन विवाद पर मोदी-डोभाल का महामंथन, बैठक में सैन्य अधिकारी भी होंगे शामिल

सोना मोहपात्रा ने कंगना पर साधा निशाना, कहा- 'किसी की मौत पर मसीहा बनने की कोशिश ना करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -