सोना मोहपात्रा ने कंगना पर साधा निशाना, कहा- 'किसी की मौत पर मसीहा बनने की कोशिश ना करें'

सोना मोहपात्रा ने कंगना पर साधा निशाना, कहा- 'किसी की मौत पर मसीहा बनने की कोशिश ना करें'

सिंगर सोना मोहपात्रा निरंतर कंगना रनौत के विरुद्ध कड़ा रुख अपना रही हैं. वे एक तरफ अगर BMC की कार्रवाई की निंदा कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कंगना की भाषा का भी विरोध भी किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स कर कंगना रनौत को आईना दिखाने का प्रयास किया है.  उनकी नजरों में जिस तरह से कंगना बोलती हैं, वो किसी भी हालत में जायज नहीं कहा जा सकता.

सोना ने कंगना पर साधा निशाना: एक बार फिर सोना मोहपात्रा ने कंगना पर निशाना साधा है. कुछ वक़्त पहले कंगना ने उर्मिला को 'सॉफ्ट पॉर्न' स्टार बता दिया था, अब उनके उसी बयान को आधार बनाते हुए सोना ने कंगना पर हमला बोल दिया  है. उन्होंने कंगना पर किसी की मौत का लाभ उठाने का इलज़ाम लगा दिया है. वे ट्वीट कर लिखती हैं- किसी को माफिया बताना, सस्ती कॉपी कहना, ''सॉफ्ट पार्न'' स्टार बता देना. किसी की मौत का उपयोग कर लोगों की नजरों मे मसीहा बनने की ये नाकाम कोशिश की है. ऐसा कर तुम हिंदू धर्म को बढ़ावा नहीं दे सकती. बल्कि एक खराब उदाहरण पेश करोगी.

सलमान तक साध चुकी निशाना: अब ये पहली बार नहीं है जब सोना ने कंगना के विरुद्ध तीखे तेवर दिखाए हों. उन्होंने इससे पहले भी कंगना के बयानों पर आपत्ति की शिकायत दर्ज की है. जब कंगना ने रिया को एक ड्रगी कहा था, उस वक़्त भी सोना ने सोशल मीडिया पर कंगना को फटकारा था. वैसे सोना मोहपात्रा की जैसी शख्सियत है उसे देखते हुए उनका हर विवाद पर रिएक्ट करना जाहिर है. सिंगर ने कई मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे हैं. वे तो इतना खुलकर बोलती हैं कि सलमान खान जैसे सितारों को भी चैलेंज कर चुकी हैं. यदि कंगना की बात करें तो वे इस समय सभी के निशाने पर अवश्य हैं लेकिन उनके अनुसार उन्होंने कभी भी किसी लड़ाई की शुरुआत नहीं की. उनकी निगाह में वे बिल्कुल भी लड़ाकू नेचर की नहीं है. उन्हें अपने दावे पर इतना भरोसा है कि अगर वे गलत साबित होती हैं तो ट्विटर तक छोड़ने को तैयार हैं.

सामने आया 'सीरियस मैन' का ट्रेलर, महत्वकांक्षी पिता के किरदार में नज़र आएँगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

सुशांत केस में कृति सेनन ने जताई नाराजगी, कही ये बात...

उर्मिला के सपोर्ट में बोले राम गोपाल वर्मा- ''जट‍िल किरदारों से अपना टैलेंट साबित किया''