ट्रोल होने पर भड़के जावेद अख्तर, कहा- 'नफरत का नशा छोड़ दो'
ट्रोल होने पर भड़के जावेद अख्तर, कहा- 'नफरत का नशा छोड़ दो'
Share:

इस समय हर तरफ कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में हाल ही में गीतकार जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं और हर दिन कुछ ना कुछ ट्वीट कर रहे हैं. वैसे वह सामजिक और राजनीतिक मुद्दों पर मुखर होकर अपनी राय रखते हैं और इसी के कारण उन्हें अक्सर ट्रोल भी होना पड़ता है. अब हाल ही में एक यूजर ने जावेद अख्तर को जब ट्रोल करने की कोशिश की तो उन्होंने उसे करारा जवाब दिया.

 

जी हाँ, हाल ही में एक यूजर ने जावेद अख्तर को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, 'जावेद अख्तर जी कहां हो? देश के बारे में अपनी राय दीजिए या बिल में छिपे रहोगे? आपकी सेक्युलर गैंग नहीं दिख रही है.' वहीं जावेद अख्तर ने ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'भाई कम से कम कुछ दिनों के लिए नफरत का नशा छोड़ दो. मेरे जैसे लोग जो भी कर सकते हैं, कर रहे हैं. तुम बस इतना करो कि दूसरों से पूछने की बजाय ये बताते रहो कि तुम क्या कर रहे हो?' आप सभी को बता दें कि जावेद अख्तर द इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी (आईआरपीएस) ने उन 3150 लेखकों और संगीतकारों की मदद करने का फैसला किया जिनकी लॉकडाउन की वजह से रोजमर्रा की चीजों पर प्रभाव पड़ा है.

केवल इतना ही नहीं जावेद अख्तर आईआरपीएस के अध्यक्ष हैं और जावेद अख्तर पीएम मोदी के लॉकडाउन का भी समर्थन कर चुके हैं. वहीं वह आए दिन अपनी किसी ने किसी बात के लिए ट्रोल भी हो चुके हैं और यह उनका ट्रोल होना पहली बार नहीं है. इसके पहले वह राजीनीति की कई बातों को लेकर किए गए ट्वीट के चलते ट्रोल हुए हैं.

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

एक करोड़ से ज्यादा हुए अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -