शौच के लिए गई लड़की को मिले 5 लड़के, मुँह दबाकर ले गए और...
शौच के लिए गई लड़की को मिले 5 लड़के, मुँह दबाकर ले गए और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जौनपुर से सामने आया है. जी हाँ, यूपी के जौनपुर में युवती से गैंगरेप की सनसनीखेज घटना हुई है. इस मामले में बीते शनिवार को पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने पहुंच शिकायत दायर करवाई है. इस मामले को बीते 26 अगस्त का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक दबंगों के डर से युवती ने किसी को कुछ नहीं बताया था और अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मीरगंज पहुंचे और उन्होंने पीड़िता से बयान लिया और उसे मेडिकल के लिए भेजा है.

इस मामले में मीरगंज थाना इलाके में 26 अगस्त की रात आठ बजे एक दलित किशोरी शौच के लिऐ घर से 500 मीटर दूर गई थी और उसी समय गांव के पांच युवकों ने पहुंचकर उसका मुंह दबा लिया और दुष्कर्म करके भाग गए. युवती रोती हुई घर पहुंची और घटना के बारे में अपनी माँ को बताया, वहीं उसकी मां ने लोक लाज और दबंगों के डर से कुछ नहीं बोला लेकिन धीरे-धीरे यह बात पूरे गांव में फैल गई. उसके बाद कुछ लोगों ने आगे आकर उसे शिकायत देने के लिए तैयार किया और बीते शनिवार को थाने में पहुंच उसने शिकायत दायर करवाई.

इस मामले में अब एसओ मीरगंज कृष्ण कुमार गुप्ता का कहना है कि ''पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कुछ आरोपियों को पकड़ लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.'' इसी के साथ एसपी आरए संजय राय का कहना है ''मुकदमा पंजीकृत करके युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. कुछ आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है, बाकी को पकड़ने के लिए दबिश कर रहे है.''

एक छोटी सी मुलाक़ात बन गई लड़की की बर्बादी का सबब

झारखंड में पति ने डाक के जरिए भेजा तलाकनामा, पीड़िता ने प्रशासन से माँगा इन्साफ

हापुड़ में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, रिटायर्ड JE और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -