कंगना को बाहों में भरकर बहुत खुश नजर आए पंजाबी सिंगर जस्सी गिल
कंगना को बाहों में भरकर बहुत खुश नजर आए पंजाबी सिंगर जस्सी गिल
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी गिल बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं और वह जल्द ही फिल्म पंगा में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' इसी महीने रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में कंगना के साथ काम कर रहे अभिनेता जस्सी गिल ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on

 

इस तस्वीर में जस्सी के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल है और इसी के साथ वह कंगना को गले लगाते और बाहों में भरते दिख रहे हैं और उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है Bahut pyaare hain yeh dono & inki kahani us se bhi pyaari hai Jaya & Prashant #Repost @ashwinyiyertiwari with @get_repostTell a story to yourself of happiness and dreams. Happy ‘new self’ year. #PANGA in Theatres on 24th JAN 2020#Pangastories आप देख सकते हैं दोनों कितने प्यार दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल इस फिल्म में जस्सी कंगना के पति बने हैं और कंगना के पति का किरदार निभा रहे जस्सी स्वेटर पहने दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कंगना भी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं.

वहीं इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना खुलकर हंसती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में दिखेंगी, जो पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते रिटायरमेंट ले लेती है. फिलहाल फिल्म को लेकर खूब गॉसिप हो रहीं हैं और फिल्म जल्द रिलीज के लिए तैयार है.

वॉयस ऑफ पंजाब सीज़न -10 में नजर आएँगे मिलिंद गाबा

अपनी बोल्डनेस दिखाने में कभी नहीं शरमाती यह पंजाबी अभिनेत्री

हिमांशी खुराना ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -