14 दिन के क्वारंटाइन बाद अपने परिवार से फिर मिले विजय के बेटे
14 दिन के क्वारंटाइन बाद अपने परिवार से फिर मिले विजय के बेटे
Share:

टॉलीवुड और साउथ जगत के जाने माने एक्टर विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. थलपति विजय के पुत्र जेसन संजय अपनी पढ़ाई की वजह से अमेरिका और कनाडा में रहे हैं. और जब कोरोनोवायरस की स्थिति के कारण पूरी दुनिया में लॉक डाउन हो गया था, तो उनके पिता को उनकी भलाई के बारे में चिंता थी. हालांकि संजय अपनी जगह पर सुरक्षित था और कई महीनों के बाद भारत लौटा और सरकारी नियमों के तहत 14 दिनों के लिए एक स्टार होटल में क्वारंटीन में था.

जेसन संजय ने अपने परिवार और पिता विजय, माँ संगीता और बहन साशा को एक बड़ी खुशी दी और परिवार ने निजी तौर पर उनकी वापसी का जश्न मनाया. हाल ही में विजय के रिश्तेदार और 'मास्टर' के निर्माता जेवियर ब्रिटो ने एक साक्षात्कार में कहा कि यह ज्ञात नहीं है कि संजय अभिनय में रुचि रखते हैं या निर्देशन इस बात का पता तब चलेगा जब वह वापस आएंगे. 

विजय इस बीच लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मास्टर' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और अनिरुद्ध के संगीत के साथ विजय सेतुपति, मालविका मोहनन और एंड्रिया को पछाड़ रहे हैं. पोस्ट लॉकडाउन भी वह ए.आर. द्वारा निर्देशित 'थलापथी 65' के लिए शूट करने की संभावना है. मुरुगादॉस और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित.

ओडिया एक्टर बिजय मोहंती का निधन, ऐसे होगी अंत्येष्टि

इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, फैंस कर रहे है ठीक होने की दुआ

साउथ इंडस्ट्रीस के इस फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा रेप का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -