इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, फैंस कर रहे है ठीक होने की दुआ
इस साउथ एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, फैंस कर रहे है ठीक होने की दुआ
Share:

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन ऐश्वर्या अर्जुन को लेकर हाल ही में खबर सामने आई है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी है. ऐश्वर्या अर्जुन के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं ऐश्वर्या अर्जुन: ऐश्वर्या ने पोस्ट में लिखा- हाल ही में मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. मैं घर पर क्वारंटाइन में हूं. मेडिकल टीम द्वारा दी गई सभी आवश्यक बातों का मैं पालन कर रही हूं. यदि कोई भी पिछले दिनों मेरे संपर्क में आया हो तो प्लीज अपना ख्याल रखें. सुरक्षित रहें और मास्क अवश्य पहनें. अपनी अच्छी सेहत के साथ मैं दोबारा आपसे कॉन्टैक्ट कर लूंगी. ऐश्वर्या जाने माने दिग्गज तमिल, तेलुगू और कन्नड़ एक्टर-फिल्ममेकर अर्जुन सरजा पुत्री है. उन्हें फैंस एक्शन किंग के नाम से जानें जाते है. 

सोशल मीडिया पर फैंस ऐश्वर्या के जल्दी ठीक होने के मैसेज कर रहे हैं. उनकी अच्छी सेहत और सलामती की दुआ मांग रहे है. ऐश्वर्या से पहले अर्जुन सरजा के भतीजे ध्रुव सरजा और उनकी पत्नी को कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे. ऐश्वर्या दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा की कजिन है. मालूम हो, चिरंजीवी सरजा का 7 जून को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हुआ था. वहीं बात करें बॉलीवुड की तो, यहां भी कई फिल्मी हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं. कनिका कपूर से इसकी शुरुआत हुई थी. इन दिनों अमिताभ बच्चन की फैमिली पर कोरोना का संकट मंडराया हुआ है. अमिताभ बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या संग मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. बच्चन परिवार में सिर्फ जया बच्चन कोरोना के संक्रमण से सुरक्षित पाई गईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s not just Fathers Day that deserves a picture with my dad @arjunsarjaa  @sudharshanr.filmmaker

A post shared by Aishwarya Arjun (@aishwaryaarjun) on

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को पुजारी बनाना चाहते थे पिता, जानिए उनसे जुड़ीं ख़ास बातें ?

साउथ इंडस्ट्रीस के इस फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा रेप का आरोप

शिक्षक दिवस की 5 ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -