उमराह जाते ही ट्रोल हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए क्यों?
उमराह जाते ही ट्रोल हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए क्यों?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की प्रतियोगी सना मकबूल (sana makbul) ने हाल ही में उमराह की तस्वीरें साझा कीं। सना मकबूल मक्का मदीना में अपने पहले उमराह के लिए साऊदी अरेबिया गई हैं। इस दौरान काले रंग के बुर्का पहनकर सना ने तस्वीरें क्लिक कराईं। इनमें से कुछ तस्वीरों में सना दुआ मांगती तथा थोड़ी मस्ती करती भी नजर आई।

तस्वीरों के कैप्शन में सना (sana makbul) ने लिखा- पहला, हमेशा ही खास होता है। उमराह मुबारक हो सबको। माशाअल्लाह। जैसे ही सना ने पोस्ट शेयर की कुछ लोग अभिनेत्री को ट्रोल करने लगे। उन्होंने लिखा कि क्या फायदा, वापस लौटकर फिर वही कपड़े पहनोगी। वही तस्वीरों पर एक शख्स ने लिखा- मुंबई में अभिनय का काम कर रही हो। इतनी पाक जगह जाकर भी वही कर रही हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

आपको बता दें कि सना (sana makbul) को फर्क नहीं पड़ता, लोग उनके बारे में कुछ भी कहें। सना के लिए उमराह जाकर खुशनसीबी की बात रही। बता दे कि ये पहली बार नहीं है जब सना मकबूल की तस्वीरें इतनी वायरल हुई हो आए दिन ही सना मकबूल की तस्वीरें हो या वीडियोस, पोस्ट होते ही वायरल हो जाते है तथा उनके फैंस उन पर जमकर प्यार बरसाते है।  

शो के सेट पर बुरा हुआ इस एक्टर का हाल

18 जिले, 30 निर्वाचन क्षेत्र, 9 दिनों में पूरे राजस्थान का भ्रमण करेंगे सीएम अशोक गहलोत, सॉफ्ट हिंदुत्व का कार्ड भी खेलेंगे

राखी सावंत ने उड़ाया इस्लाम का मजाक! जानिए क्या बोली सना खान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -