सोनाली फोगाट के निधन पर आई जैस्मिन भसीन की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
सोनाली फोगाट के निधन पर आई जैस्मिन भसीन की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रहीं और अभिनेत्री सोनाली फोगाट का सोमवार रात को गोवा में निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने के कारण सोनाली इस दुनिया को छोड़कर चली गईं। सोनाली के जाने के बाद कई बिग बॉस प्रतियोगियों ने उनको श्रद्धांजलि दी है जिसमे अली गोनी एवं जैस्मिन भसीन भी सम्मिलित हैं। 

बता दें कि बिग बॉस 14 में सोनाली काफी ख़बरों में रही थीं। अली ने जहां सोशल मीडिया पर दिल टूटने वाला इमोजी पोस्ट किया है। वहीं जैस्मिन ने एक इंटरव्यू के चलते सोनाली को लेकर बात की। इसके साथ ही जैस्मिन ने सोनाली की बेटी को लेकर भी चिंता व्यक्त की है। जैस्मिन ने कहा, 'ये बहुत ही दुखी कर देने वाली खबर है। वह बहुत स्ट्रॉन्ग, स्वीट और शानदार इंसान थीं। वह हमेशा मुझपर प्यार एवं आर्शीवाद बरसाती थीं। ये उनके जाने का समय नहीं था। वह बहुत जल्दी हमें छोड़कर चली गईं।'

जैस्मिन ने कहा कि वह अब उनकी बेटी को लेकर परेशान हैं। उन्होंने कहा, 'सोनाली सिंगल पैरेंट थीं और उनकी बेटी यशोधरा की उम्र कम है। वह कैसे मैनेज करेगी। मैं उनके साथ टच में रहती थी। मुझे वक़्त चाहिए समझने के लिए कि हुआ क्या।' बता दें कि जब सोनाली बिग बॉस में थीं तब उन्होंने अली से अपने दिल की बात कही थी। उन्होंने शो में अली को लेकर अपनी फीलिंग्स साझा की थी ये जानते हुए भी कि वह जैस्मिन से प्यार करते हैं। सोनाली को इसके लिए ट्रोल भी किया गया था। हालांकि सोनाली ने फिर एक इंटरव्यू में बोला था कि मैंने बस अपनी दिल की बात कही। लेकिन मैं हैरान थी कि 21वीं सदी में लोगों की सोच कैसी है। मेरी फीलिंग्स बिल्कुल गलत नहीं थीं जो मैंने सबके सामने बिना डरे कही। किसी के साथ अपनी फीलिंग्स साझा करना गलत नहीं है।

शहनाज गिल ने ब्लॉक कर दिए थे परिवार के नंबर, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

ऑटो से घूमती नजर आई पलक तिवारी, अंदाज देख छूटे फैंस के पसीने

अडानी ग्रुप ने खरीदा NDTV ! जारी की प्रेस रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -