ऑटो से घूमती नजर आई पलक तिवारी, अंदाज देख छूटे फैंस के पसीने
ऑटो से घूमती नजर आई पलक तिवारी, अंदाज देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के अंदाज के बारे में तो आप जानते ही हैं। सिर्फ 21 वर्ष की आयु में पलक बहुत लोकप्रिय हैं तथा सोशल मीडिया पर काफी ख़बरों में बनी रहती हैं। कभी डांस वीडियो को लेकर, कभी स्टाइल को लेकर पलक हमेशा ख़बरों में बनी ही रहती हैं। वहीं अब पलक ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोगों को भरोसा ही नहीं आ रहा है। पलक तिवारी अक्सर मुंबई में स्पॉट होती रहती हैं और इस बार वो ऑटो में घूमने निकली और स्टाइल से पिछली सीट पर लेटकर जबरदस्त पोज दिए। 
 
सोशल मीडिया पर पलक तिवारी ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो ऑटो की पिछली सीट पर लेटकर पोज देती दिखाई दे रही हैं वहीं उनका ये अंदाज देख उनके प्रशंसक भी हैरान हैं क्योंकि इतनी बेबाक पलक पहले कभी नहीं हुईं। वहीं इस फोटो पर लोग भी बहुत मजेदार कमेंट कर रहे हैं कोई कह रहा है कि हम ऑटो ड्राइवर बनना चाहते हैं तो कोई पलक के हॉट अंदाज पर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि कोई फायर ब्रिगेड को बुला लो प्लीज।
 
बता दे कि पलक तिवारी बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं तथा इसके लिए वो कमर कस चुकी हैं। यही कारण है कि उन्होंने टेलीविज़न पर भी काम नहीं किया। हालांकि उन्हें अधिक पहचान म्यूजिक वीडियो बिजली से मिली जिसे हार्डी संधू ने गाया था। इस गाने के बाद पलक तिवारी अचानक से सुर्ख़ियों में आ गईं तथा तब से लेकर अब तक अपने बोल्ड अंदाज से उन्होंने प्रशंसकों को क्लीन बोल्ड कर रखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय में 700 से अधिक पदों पर निकली बंपर भर्तियां

Social Welfare Department में इन पदों के लिए जारी किए गए आवेदन

सभी विभागों में रिक्त पदों की भर्ती के लिए राज्य शासन हुआ अलर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -