जैस्मिन ने विकास को सुनाई खरी-खोटी, कहा- 'आपका बिहेव मुझे पसंद नहीं'
जैस्मिन ने विकास को सुनाई खरी-खोटी, कहा- 'आपका बिहेव मुझे पसंद नहीं'
Share:

'बिग बॉस 14' में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं । बीते एपिसोड में जैस्मिन भसीन ने घर के कुछ बाकी सदस्यों के सामने विकास गुप्ता को 'फेक' बताया था। अब 'बिग बॉस 14' के लेटेस्ट एपिसोड में जैस्मिन ने विकास के सामने ही उनके बारे में सब कुछ बोल दिया। जी दरअसल जैस्मिन ने विकास को बताया कि 'वह विकास के बारे में क्या सोचती हैं।' इस दौरान विकास डाइनिंग एरिया में जैस्मिन से बात करने आते हैं और वह जैस्मिन को प्यारा इंसान बताते हैं और कहते हैं कि वे जैस्मिन के लॉयल नेचर को पसंद करते हैं।

आगे विकास कहते हैं, 'अगर जैस्मिन किसी के प्रति ईमानदार बनने का फैसला करती है तो वह इसमें अपना 100% देती है। मैं उस वक्त इंप्रेस हुआ जब अभिनव ने नॉमिनेशन में जैस्मिन का नाम नहीं लिया लेकिन फिर भी जैस्मिन उसके साथ खड़ी रहीं। वह सही और गलत नहीं देखती है। जब से मैं इस घर में आया हूं। मैं जैस्मिन का दोस्त बनना चाहता था।' यह सुनकर जैस्मिन उस दौर को याद करती हैं जब विकास 'खतरा खतरा खतरा' नाम का शो कर रहे थे। इस दौरान जैस्मिन कहती हैं, 'साइड वाइड कुछ नहीं होता है। मुझे सब पता है। व्यवहार और विश्वास, वो सब नकली होता है।'

यह सुनकर विकास कहते हैं, 'मैंने खुद को जानबूझकर बदला है। अब मुझे डर है कि कहीं मैं और कोई ना बन जाऊं। मैं ठीक हूं। 'खतरा खतरा खतरा' शो से मुझे बाहर किया गया था। चैनल ने मुझे बेदखल कर दिया था।' इस पर जैस्मिन ने कहा, 'आप निकाले गए थे। इसके पीछे कुछ कारण थे। वहां आपने विवाद खड़ा किया था।' यह सुनकर विकास गुस्सा हो जाते हैं और फिर जैस्मिन कहती हैं, 'आपका इस तरह से बिहेव करना मुझे पसंद नहीं है। आपकी आंखें, एक्सप्रेशन और आपका बात करने का तरीका। इनमें कोई सच्चाई नहीं है। पहले मुझे विकास असली लगता था। अभी सब नकली लगता है।' वैसे इस तरह दोनों में बहस हो गई।

नए साल पर दीपिका का सोशल मीडिया अकाउंट्स हुए खाली, बदल गई प्रोफाइल फोटो

नए साल की बधाई देते हुए बोले CM शिवराज- 'MP के नागरिक सुखी और समृद्ध हों'

MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने दी नए साल की बधाई, कहा- 'सदा मुस्कायें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -