नए साल पर दीपिका का सोशल मीडिया अकाउंट्स हुए खाली, बदल गई प्रोफाइल फोटो
नए साल पर दीपिका का सोशल मीडिया अकाउंट्स हुए खाली, बदल गई प्रोफाइल फोटो
Share:

साल 2021 आ गया है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने नए साल पर बड़ा कदम उठाया है। पहले तो हम आपको बता दें कि इस वक्त वह अपने पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ राजस्थान जयपुर में ‘न्यू ईयर 2021’ का जश्न मना रही हैं। अब इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है जो सभी को हैरान कर गया है। जी दरअसल दीपिका पादुकोण के सारे सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक खाली हो गए हैं। आप देख सकते हैं दीपिका के सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स से उनका सारे पोस्ट डिलीट हो चुके हैं।

जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बल्कि अब तो उनकी प्रोफाइल फोटो भी बदल चुकी है। आप देख सकते हैं उनके प्रोफ़ाइल में ‘इंडिया टुडे’ मैगज़ीन की कवर फोटो लगी हुई नजर आ रही है। वैसे अब तक यह कन्फर्म नहीं हो पाया है कि एक्ट्रेस ने ये सारे पोस्ट ख़ुद डिलीट किए हैं या उनके अकाउंट्स हैक हो गये हैं, या फिर ये उनका अपनी किसी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने का कोई तरीका है? यह सब चीजें तो बाद में ही पता चल पाएंगी। फिलहाल यह खबर फैंस को हैरान कर रही है। सभी जानते हैं दीपिका सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं और उनका ऐसा कदम उठाना सभी को हैरत में डाल गया।

वैसे दीपिका एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करने के अलावा अक्सर अपने पति रणवीर सिंह के पोस्ट पर कमेंट करने की वजह से भी खबरों में रहती हैं। बीते दिनों लगे हुए लॉकडाउन के दौरान दीपिका ने अपने घर के कामों से जुड़े कुछ पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे जो काफी वायरल हुए थे। वैसे उनके इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और सभी उनके पोस्ट डिलीट करने से सदमे में हैं।

MP के CM शिवराज सिंह चौहान ने दी नए साल की बधाई, कहा- 'सदा मुस्कायें'

1 जनवरी 2021 का पंचांग: यहाँ देखिये शुभ मुहूर्त और राहुकाल

वनप्लस ने Xiaomi के Mi Band 5 की तुलना में बजट फिटनेस बैंड किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -